Home व्यापार खुशखबरी : 100 रुपये का Petrol भरवाने पर मिलेगा 40 रुपए...

खुशखबरी : 100 रुपये का Petrol भरवाने पर मिलेगा 40 रुपए कैशबैक

43
0

[object Promise]

नई दिल्ली ।  देशभर में पेट्रोल -डीजल की कीमतों में लगातार जारी बढ़ोतरी जारी है। हाल ही में 10 सितंबर को कांग्रेस ने भी पेट्रोल की बढ़ी रही कीमतों के खिलाफ भारत बंद का एेलान किया था लेकिन फिर भी आम जनता को इससे राहत  मिलती नहीं मिल रही। हालांकि देश के कुछ राज्यों में सरकार ने पेट्रोल की कीमतों में कमी करके आम जनता को थोड़ी राहत दी है।

इसी कड़ी में इंडियन ऑयल भी लोगों को राहत देने के लिए एक खास तरह का ऑफर दे रही है। इस ऑफर के तहत अगर आप 100 रुपये का पेट्रोल भरवाते है तो आप 40 रुपये का डिस्काउंट ले सकते हैं। मिली जानकारी के अनुसार यह ऑफर डिजिटल वॉलेट फोनपे एप की ओर से मिल रहा है।

इसके तहत पेट्रोल भरवाने के बाद डिस्काउंट लेने के लिए आपको

करना होगा। इसके बाद आपको 100 रुपये या इससे ज्यादा के पेमेंट पर 40 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

हालांकि आपको यह कैशबैक 10 बार पेट्रोल भरवाने पर मिलेगा यानि अगर आप 10 बार तक फोनपे पेमेंट करते हैं तो आपको कैशबैक मिलेगा इससे ज्यादा बार आपको डिस्काउंट नहीं मिलेगा। आपको बता दें कि यह खास ऑफर 30 सितंबर 2018 तक है। साथ ही इसकी शर्त यह भी है आप 1 दिन में एक में एक बार ही कैशबैक ले सकेंगे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।