Home मनोरंजन अभिनेता से नेता बनी टीएमसी सांसद नुसरत जहां अब जल्द करेंगी...

अभिनेता से नेता बनी टीएमसी सांसद नुसरत जहां अब जल्द करेंगी शादी !

37
0

अभिनेता  से नेता बनी टीएमसी सांसद नुसरत जहां अब जल्द करेंगी शादी !

नई दिल्ली । एक्ट्रेस नुसरत जहां सांसद बन चुकी हैं। मोदी लहर के बीच नुसरत ने ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस से बंगाल की बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ा और जीत गईं। अब नुसरत को लेकर नई खबर आ रही है कि वे जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

 

बंगाल की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस में शुमार नुसरत जहां ने अब वेस्ट बंगाल के बशीरहाट सीट से संसद तक का सफर पूरा कर लिया है। जी हां, इस बार नुसरत जहां लोकसभा चुनावों में अपनी किस्मत अजमाने उतरी थीं. जहां उनको जीत हासिल हुई।

 

नुसरत जहां को तृणमूल कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट से उम्मीदवार बनाया गया था और उन्होंने इस जंग में भाजपा प्रत्याशी सायंतन बसु को 35 हजार वोटों से हराया। इतना ही नहीं राजनिति का सफर तय करने से पहले नुसरत जहां बंगाली सिनेमा में सबसे फेमस एक्ट्रेस के तौर पर पचानी जाती हैं. इसके साथ ही नुसरत जहां कई हिट बंगाली फिल्मों काम कर चुकी हैं।

 

अब सांसद बनने के बाद अब नुसरत जहां जल्द दुल्हनिया बनेंगी। अभिनेता ने नेता बनी नुसरत ने अपनी शादी को लेकर खुद जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। नुसरत बहुत जल्द कोलकाता बेस्ड बिजनसमैन निखिल जैन से शादी रचाने जा रही हैं। यह शादी एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी, जिसका आयोजन इस्तांबुल में किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक कोलकाता में नुसरत के घर पर शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं।

 

View this post on Instagram

A Smile is a universal welcome..!!

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

नुसरत ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका रिंग नजर आ रही है और उनका हाथ किसी ने थाम रखा है। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, जब आखिरकार सच सपने से बेहतर हो, जिंदगी में एक-दूसरे को थामे रखना। … और यह पोस्ट उनकी शादी की खबर को कन्फर्म करती है।

नुसरत जहां की बोल्ड अदाओं का बंगल में हर कोई दीवाना है. नुसरत जहां ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 2011 की बंगाली फिल्म शोत्रू से की थी। नुसरत जहां 2013 में आई बंगाली फिल्म खोखा 420 में नजर आईं थी। उसके बाद 2013 में फिल्म खिलाड़ी में काम किया। फिर 2014 में सान्धे नामर आगे में नजर आ चुकी हैं. इसके साथ ही उनको आखिरी बार शोत्रू 2 में देखा गया था, जो 2015 में आई थी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।