Home मनोरंजन इंटरनेट पर लगी लाइन, Malaika Arora के लेटेस्ट सेक्सी और हॉट वीडियो...

इंटरनेट पर लगी लाइन, Malaika Arora के लेटेस्ट सेक्सी और हॉट वीडियो देखने वालों की !

44
0

[object Promise]

सोशल मीडिया और इंटरनेट के इस जमाने में हाॅट एक्टेस मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अपने सेक्सी फोटोज और वीडियो पोस्ट कर हर स्थान पर तहलका मचा रखा है और जिसने भी मलाइका अरोड़ा के हॉट फोटोज देखे है उसका हाल बेहाल हो ही गया है.। साथ ही यकीनन जब आप भी हाॅट एक्टेस मलाइका अरोड़ा के कातिलाना हुस्न को देखेंगे तो आप भी हिल ही उठेगें।

मलाइका सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो पोस्ट कर कोहराम मचाती रहती हैं। मलाइका के चाहने वाले उनकी फोटो और वीडियो का इंतजार करते रहते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

साथ ही मलाइका अरोड़ा कभी जिम जाना मिस नहीं करती हैं, जिस कारण सोशल मीडिया पर उनके रोजाना नए फोटो और वीडियो सामने आते रहते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

एक बार जो मलाइका का हॉट और सेक्सी अवतार देख लेता है उम्र भर के लिए उनका दीवाना बन जाता है।

 

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर बेहद अधिक सक्रिय रहती हैं, वह सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और सेक्सी अदाओं से फैन्स के दिलों पर बिजलियां गिराती रहती हैं.

मलाइका अरोड़ा मॉडलिंग की दुनिया में एक फेमस चेहरा है. लेकिन आप उनका हॉट और सेक्सी फिगर देखकर उनकी सही उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं।

उनकी ये फोटो और वीडियो उनके फैन्स को बेहद पसंद आते हैं। मलाइका अरोड़ा कई बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर का तड़का लगा चुकी हैं. मलाइका के ये आइटम नंबर बहुत हिट रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y D A Y (@filmyday) on

इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा बेहद बोल्ड और सेक्सी अवतार में दिख रही है. मलाइका इस वीडियो में जिम में वर्कआउट करने जाती नजर आ रही हैं।

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।