Home मनोरंजन इस Video में आलिया भट्ट का सेक्सी अवतार देखकर आप रह जायेंगे...

इस Video में आलिया भट्ट का सेक्सी अवतार देखकर आप रह जायेंगे दंग

52
0

[object Promise]

मुंबई। इन दिनों रणबीर कपूर औऱ आलिया भट्ट  को लेकर हर रोज एक नई खबर सुनने को मिलती है। … एक्ट्रेस आलिया भट्ट की लेटेस्ट और सेक्सी वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंडिंग वीडियो में से एक हैं। हर शख्स आलिया भट्ट की इस वीडियो का फैन हो गया है. अक्सर अपने हॉट, सेक्सी फोटो की वजह से चर्चा में रहने वाली आलिया भट्ट् का ये सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब छाया हुआ है. इस वीडियो में उनके सेक्सी मूव्स से लेकर उनकी फिल्मों के रोमांस सीन भी है. जिन्हें फैंस काफी देख रहे हैं।

आलिया भट्ट की ये वीडियो यूट्यूब पर मौजूद है जिसे फैंस काफी देख रहे हैं, यूट्यूब पर इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं. बता दें ये वीडियो नई नहीं है लेकिन अचानक सोशल मीडिया पर छाई हुई है। आलिया भट्ट की इस वीडियो में उनकी फिल्मों के रोमांटिक सीन और हॉट फोटोशूट शामिल हो गई है. बता दें आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं जहां वह अपनी हर एक्टिविटी को शेयर करती हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।