Home मनोरंजन जैकलिन की अदाओं ने बनाया लोगों को दिवाना, आप भी देखें ये...

जैकलिन की अदाओं ने बनाया लोगों को दिवाना, आप भी देखें ये Video , आपके भी उड़ जाएगें होश

40
0

यदि हम फिल्मों की बात करे तो जैक्लीन ने बॉलीवुड में सुजॉय घोष की फिल्म अलादीन से डेब्यू किया था। जिसके बाद लगातार जैकलिन फिल्में कर रही है. उनकी हिट फिल्म किक सलमान खान के साथ काम किया। पिछले साल आई फिल्म जुडवा 2 भी हिट रही।

 

View this post on Instagram

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

खूबसूरत और हॉट जैकलीन फर्नांडीस अपनी अदाओं से सबको दिवाना बनाती है. एक शो के दौरान जैकलिन ने अपनी कुछ तस्वीरें अपने अकांउट पर शेयर किया है जिसमें काफी हॉट लग रही हैं. जैकलिन ने मल्टी कलर का ड्रेस पहना है और सेक्सी पोज दे रही है। जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएगें।

जैकलीन फर्नांडीस फोटो साभार-इंटाग्राम..

बॉलीवुड के खूबसूरत और हॉट ऐक्टर जैकलीन फर्नांडीस अपनी अदाओं से सबको दिवाना बनाती है. जैकलिन की एक झलक पाने को फैंन घंटो इंतजार करते है. फिलहाल जैकलिन अभी एक शो में बिजी चल रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

शो के दौरान जैकलिन ने अपने की कुछ तस्वीरें अपने अकांउट पर शेयर किया है जिसमें काफी हॉट लग रही हैं. जैकलिन ने मल्टी कलर का ड्रेस पहना है. बालों की चोटी बनाई है. इस तस्वीर में जैकलिन सेक्सी पोज दे रही है. जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएगें।

जैकलीन फर्नांडीस फोटो साभार-इंटाग्राम..

जैक्लीन के तस्वीर को पोस्ट करते ही लगातार उनके फैंस लाइक और कमेंट कर रहे है. उनकी फैंन फौलोइंग इस बात से ही पता चलता है कि केवल एक घंटे में 3 लाख स ज्यादा लाइक्स मिल चुके है।

जैकलीन फर्नांडीस फोटो साभार-इंटाग्राम

बता दें जैक्लीन मिस श्रीलंका भी रह चुकी है. जैक्लीन एक बेहद ही अच्छी ऐक्टर के साथ-साथ एक अच्छी डांसर भी है. जैक्लीन सोशल मीडिया पर एक्टीव रहती हैं. फैन भी उनके वीडियो का इंतजार करते है।

जैकलीन फर्नांडीस फोटो साभार-इंटाग्राम..

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।