Home मनोरंजन मानुषी छिल्लर का बोल्ड फोटोज में दिखा हॉट अंदाज, सेक्सी फिगर देख...

मानुषी छिल्लर का बोल्ड फोटोज में दिखा हॉट अंदाज, सेक्सी फिगर देख फिसल गईं फैन्स की नजरें

43
0

[object Promise]

मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब अपने नाम करने वाली मानुषी छिल्लर ने अपनी खूबसूरती को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी हैं।

 

काफी लंबे समय के बाद फैंस सोशल मीडिया पर मानुषी की सेक्सी फोटो देखने को मिली है। ये फोटो मानुषी छिल्लर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है। फैंस को मानुषी का यह लुक काफी अट्रैक्ट कर रहा है।

मानुषी छिल्लर सिर्फ भारत में ही लोकप्रिय नहीं है बल्कि वो श्रीलंका की टूरिज्म की अम्बेसडर भी बन गई हैं। दुनियाभर में अपनी खूबसूरती का डंका बजाने वाली मानुषी ने करोड़ो फैंस के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में मानुषी की एंट्री को लेकर खबरे आ रही हैं। बीते दिनों चर्चा थी की मानुषी छिल्लर सलमान खान स्टारर फिल्म किक 2 से बॉलीवुड में कदम रखेगीं।

https://www.instagram.com/p/BaoV_i8jH82/?utm_source=ig_web_copy_link

मानुषी बॉलीवुड में एंट्री करती हैं या नहीं और अगर करेंगी तो किस फिल्म से करेंगी ये तो आने वाला वक्त ही बता सकता है।

 

https://www.instagram.com/p/Bac8WV_j4MF/?utm_source=ig_web_copy_link

मानुषी छिल्लर की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो एमबीबीएस की डिग्री के लिए भगत फूल सिंह गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज, हरियाणा में अध्ययनरत हैं।

https://www.instagram.com/p/BUCNSrsgqYy/?utm_source=ig_web_copy_link

मानुषी को डांस की भी शौकीन हैं उन्होंने राजा-राधा रेड्डी और कौशल्या रेड्डी जैसे नृत्य-कला मर्मज्ञों से डांस में ट्रेनिंग भी ली है। इसके साथ ही मानुषी राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय का भी हिस्सा रही हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।