Home मनोरंजन माहिरा खान ने शोयर की बोल्ड तस्वीरें, बीच किनारें कुछ इस अंदाज...

माहिरा खान ने शोयर की बोल्ड तस्वीरें, बीच किनारें कुछ इस अंदाज में आई नजर

42
0

[object Promise]

एक्ट्रैस माहिरा खान ने हाल ही में सोशल साइट इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह काफी बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। इन तस्वीरों में वह बीच के किनारे नजर आ रही हैं।

[object Promise]
mahirakhan

दरअसल, माहिरा खान फ्रांस में हैं और BEACH किनारे मस्ती कर रही हैं। यहां पर वह अपने बेटे अजलान के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। उनकी ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।

बता दें कि पाकिस्तानी एक्ट्रैस माहिरा बॉलीवुड के बादशाह यानि शाहरुख खान के साथ फिल्म रईस में नजर आई थीं और इस फिल्म से ही उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

[object Promise]
mahirakhan

माहिरा पाकिस्तान की मशहूर हीरोइनों में से एक हैं। माहिरा ने कराची के फाउंडेशन पब्लिक स्कूल में पढ़ाई की थी, फिर 17 साल की उम्र में हायर एजुकेशन के लिए कैलिफोर्निया चली गई थीं।

[object Promise]
mahirakhan

उन्होंने कैलिफोर्निया की यूनिवर्सिटी में इंग्लिश लिटरेचर करने के लिए एडमिशन लिया था लेकिन एक साल बाद ही एक्ट्रैस बनने के लिए उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी थी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।