Home मनोरंजन सपना चौधरी का धमाकेदार हॉट डांस ने मचाया धमाल, पंजाबी गाना ‘अंख...

सपना चौधरी का धमाकेदार हॉट डांस ने मचाया धमाल, पंजाबी गाना ‘अंख दा निशाना’ में दिखाए जलवे

73
0

सपना चौधरी का धमाकेदार हॉट डांस ने मचाया धमाल, पंजाबी गाना ‘अंख दा निशाना’ में दिखाए जलवे

मुंबई ।  सपना चौधरी हमेशा ही अपने डांस को लेकर सुर्खियों में रहती है। ‘अंख दा निशाना ’गाने के लिरिक्स Gill raunta ने लिखे हैं। इस धमाकेदार डांस की कोरियॉग्रफी सागर दास ने की है। सपना चौधरी का गाना ‘अख दा निशाना’ आने वाली पंजाबी फिल्म ‘डीएसपी डीईवी’ का है, जिसे मनदीप बेनीपाल ने निर्देशित किया है।

हाल ही में सपना का नया गाना ‘अंख दा निशाना’ रिलीज हुआ है। ‘अंख दा निशाना’ रिलीज होते ही यू-ट्यब पर छाया हुआ है। गाने को लिखा और गाया आवाज मन्‍नत नूर है। बता दें कि ये गाना पंजाबी फिल्म ‘डीएसपी देव’ का है, जिसमें सपना चौधरी ने आइटम डांस किया है। 25 जून को रिलीज हुए इस गाने को अब तक नौ लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है। सपना का हॉट डांस फैंस के दिल जीत लेगा। इस गाने में सपना लुक भी बड़ा कातिलाना है।

बता दें कि डांस क्वीन सपना चौधरी का अपना अलग स्वैग है। सपना जब स्टेज पर आती हैं तो अच्छे-अच्छों की नींद चुरा ले जाती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी सपना की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। सपना चौधरी जितनी सुंदर इंडियन कपड़ों में लगती हैं, उससे कहीं ज्यादा स्टननिंग वो वेस्टर्न स्टाइल में लगती हैं। डांस शोज से हिट सॉन्ग्स तक सपना चौधरी ने सफलता और शोहरत को पाने के लिए एक लंबा सफर तय किया है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।