Home मनोरंजन सलमान-रणबीर नहीं इसकी दीवानी है कैटरीना कैफ, शेयर की फोटो

सलमान-रणबीर नहीं इसकी दीवानी है कैटरीना कैफ, शेयर की फोटो

41
0

[object Promise]

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिजी कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर  एक फोटो और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बॉडी शेपिंग करती नजर आ रही है। यह वीडियो कैटरीना कैफ के रुटीन वर्कआउट का है।

इस वीडियो में कैटरीना कैफ जिम में है और अपने दोस्तों के साथ वर्कआउट कर रही है। इस वीडियो को देख पता चलेगा कैटरीना के फिट और स्लिम रहने के पीछे का राज। बता दें कि उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 80 लाख से भी ज्यादा हो गई है।

[object Promise]
katreena kaif

इसके अलावा कैटरीना कैफ ने अपने हार्ड वर्कआउट का एक फोटो भी शेयर किया है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘यह सही और गलत की बात नहीं है यह बात है करने और न करने की। यह बात है आत्मविश्वास और डर की और सबसे ज्यादा यह बात है आपके दिमाग में शांति और कोलाहल की।’ कैटरीना कैफ अपनी फिट बॉडी को लेकर कितनी ज्यादा समर्पित है यह तो इन फोटो और वीडियो से साफ हो ही गया है।

कैटरीना इन दिनों आनंद एल राय की फिल्म जीरो में भी काम कर रही है जिसमें वो अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगी।

Read More बेहद हॉट हैं ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ की एक्ट्रेस कंगना शर्मा, देखिए सेक्सी तस्वीरें

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।