Home राष्ट्रीय मोबाइल इंटरनेट सेवा बहाल कारगिल में, कर दिया गया था आर्टिकल 370...

मोबाइल इंटरनेट सेवा बहाल कारगिल में, कर दिया गया था आर्टिकल 370 हटाने के बाद बंद

46
0

[object Promise]

श्रीनगर। नवगठित केंद्रशासित प्रदेश लद्दाख के कारगिल जिले में शुक्रवार को मोबाइल इंटरनेट सेवा बहाल कर दी गई। मोबाइल इंटरनेट सेवा को पांच अगस्त को अनुच्छेद 370 को रद्द करने के बाद से बंद कर दिया गया था और इन्हें अक्टूबर में 15 दिन के लिए बहाल किया गया था, लेकिन इसके बाद इसे फिर से बंद कर दिया गया। बशीरुल हक चौधरी ने आईएएनएस से कहा कि हमने आज सुबह इंटरनेट को बहाल कर दिया।

ब्रॉडबैंड कारगिल में कभी बंद नहीं हुआ। उन्होंने कहा, जिला प्रशासन ने मोबाइल इंटरनेट के किसी भी दुरुपयोग को रोकने में मदद करने के लिए धार्मिक नेताओं सहित सभी हितधारकों से बात की है। उन्होंने कहा, कारगिल हमेशा से शांतिपूर्ण रहा है और हम आशा करते हैं कि हर कोई इसे उस तरह से बने रहने देने में अपनी भूमिका सुनिश्चित करेगा।

जम्मू में ब्रॉडबैंड को बहाल कर दिया गया है, जबकि कश्मीर में यह बंद है। जम्मू के साथ-साथ कश्मीर में मोबाइल इंटरनेट बंद हैं। इंटरनेट के बंद होने से जम्मू-कश्मीर केंद्र शासित प्रदेश के छात्रों व व्यापारियों को भारी असुविधा हो रही है। लोग सेवाओं के बहाल करने की मांग कर रहे हैं, जिससे उनकी मुश्किलें खत्म हों।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।