Home राष्ट्रीय अजीत सिंह हत्याकांड के दो शूटरों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम...

अजीत सिंह हत्याकांड के दो शूटरों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित, वारदात में था नाम

55
0

लखनऊ के विभूतिखंड इलाके में हुए अजीत सिंह हत्याकांड में आरोपी शूटर अंकुर व बंधन पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। डीसीपी पूर्वी ने संजीव सुमन ने ये घोषणा की। दोनों आरोपी आजमगढ़ के रहने वाले हैं और अजीत सिंह हत्याकांड में उनका नाम आया था।
विभूतिखंड के कठौता चौराहे पर गैंगवार में अजीत सिंह को मौत के घाट उतारने वाले शूटरों का नौ दिन बाद भी सुराग नहीं लग सका है। पुलिस और एसटीएफ की टीमें शूटरों की तलाश में मुंबई की खाक छान रही हैं। अधिकारियों ने बीते दिन दो और टीमें अन्य प्रदेशों में रवाना की हैं। पुलिस सूत्रों का कहना है कि हत्याकांड के बाद सड़क मार्ग से भागे तीन शूटर मुंबई में ही छिपे हैं या वहां से कहीं और निकल गए हैं? इसकी पुष्टि नहीं हो पा रही है।
शूटरों और उनके मददगारों के कई मोबाइल नंबर पुलिस को मिले थे लेकिन वह भी बंद जा रहे हैं। इससे पुलिस के शूटरों तक पहुंचने के सभी रास्ते लगभग बंद हो गए हैं। उधर, गैंगवार में घायल एक अन्य शूटर का भी कोई सुराग नहीं मिल सका है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घायल शूटर जीवित है भी या नहीं? इस बारे में पुख्ता जानकारी नहीं मिल पा रही है। हालांकि, पुलिस की टीमें सुलतानपुर व अन्य जगहों पर उसकी तलाश करने में जुटी हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।