Home राष्ट्रीय असम: पीएम मोदी ने हेलिकॉप्टर घोटाले के जरिए कांग्रेस पर बोला हमला

असम: पीएम मोदी ने हेलिकॉप्टर घोटाले के जरिए कांग्रेस पर बोला हमला

43
0

[object Promise]

डिब्रूगढ़ । पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बोगीबील पुल से गुजरने वाली पहली यात्री रेलगाड़ी को हरी झंडी दिखाकर देश के सबसे लंबे इस रेल सह सड़क पुल की शुभारंभ किया। पीएम मोदी ने हेलिकॉप्टर घोटाले का जिक्र कर कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है। मोदी ने कहा कि किसी ने सोचा भी नहीं था कि हेलिकॉप्टर सौदे में हुए घोटाले का राजदार भारत आएगा। पीएम मोदी ने धेमाजी डिस्ट्रिक्ट और डिब्रूगढ़ जिले के बीच बने इस रेल-रोड ब्रिज (बोगीबील पुल) के उद्घाटन के मौके पर यह बात कही।

उन्होंने विकास के मुद्दे पर भी पूर्व की कांग्रेस सरकारों पर निशाना साधा। इस दौरान असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनेवाल भी मौजूद थे। पीएम ने कहा, पहले विकास परियोजनाओं को लागू करने में बेवजह की हिचकिचाहट दिखाई जाती थी, एनडीए सरकार ने इस रवैये को बदला है। उन्होंने कहा कि यही हमारे काम करने का तरीका है। पीएम मोदी ने कहा, भ्रष्टाचार खत्म होने से देश विकास करता है। हमारे खेलों में भी इसका असर देखने को मिल रहा है। असम समेत दूर-दराज गांवों से युवा देश का नाम रोशन कर रहे हैं। हिमा दास समेत अनेक युवा साथी देश का परचम लहरा रहे हैं।

जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, आज का दिन ऐतिहासिक है। आप सभी को देश के सबसे लंबे रेल-रोड ब्रिज की बधाई। यही नहीं, संबोधन की शुरुआत पीएम मोदी ने आसामी भाषा में की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, सुशासन के लिए विख्यात हम सबके श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयीजी का आज जन्मदिन है। उनके जन्मदिन को हम सुशासन के तौर पर मनाते हैं। उन्होंने कहा, यह ब्रिज सिर्फ एक ब्रिज नहीं है बल्कि असम और अरुणाचल के लोगों के लिए लाइफ लाइन है। इस ब्रिज की वजह से ईंटानगर और डिब्रूगढ़ के बीच की दूरी 200 किमी से भी कम रह गई है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।