Home राष्ट्रीय कन्नौज : युवक की बेरहमी से हत्या, मारने से पहले फोड़ी आंख...

कन्नौज : युवक की बेरहमी से हत्या, मारने से पहले फोड़ी आंख और डंडा रखकर गला दबाया

56
0

[object Promise]

कन्नौज कन्नौज के विशुनगढ़ थानांतर्गत गांव में रात में घर से बुलाकर ले जाने के बाद युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मारने से पहले उसकी आंख भी फोड़ दी और फिर गला घोट दिया। शनिवार की सुबह उसका शव नलकूप पर पड़ा मिलने से ग्रमीाणों में सनसनी फैल गई। पुलिस की छानबीन में गांव के युवक से विवाद और धमकी मिलने की बात सामने आई है।

[object Promise]
कन्नौज के विशुनगढ़ थानांतर्गत अलहनापुर गांव में शाम को दोस्त घर से बुलाकर ले गया था शनिवार सुबह तलाश करता हुए भतीजा नलकूप पर पहुंचा तो शव के पास बैठा आरोपित उसे देखते ही मौके से भाग निकला।

थाना विशुनगढ़ के गांव अलहनापुर निवासी 35 वर्षीय वकील उर्फ भूरे खेती कर परिवार का भरण पोषण करते थे। शुक्रवार शाम को गांव का साथी उसे घर से बुलाकर ले गया था, इसके बाद वह घर नहीं लौटा। देर रात तक भतीजा अयूब स्वजन के साथ उनकी तलाश करता रहा। शनिवार सुबह दोबारा से तलाश शुरू हुई तो वकील का शव सुनील तिवारी के नलकूप के बाहर नीम के पेड़ के नीचे पड़ा मिला। उसकी एक फोड़ी दी गई थी और डंडा रखकर गला दबाए जाने के निशान थे। उसकी चप्पलें कुछ दूरी पर पड़ी हुई थी। थाना प्रभारी कृष्ण लाल पटेल ने ग्रामीणों से पूछताछ के बाद अधिकारियों को सूचना दी।

पुलिस की पूछताछ में भतीजे अयूब ने बताया कि वह सुबह सात बजे चाचा की तलाश करता हुआ नलकूप के पास आया तो आरोपित युवक शव के पास बैठा हुआ था। उसे देखते ही वह भागने लगा, इसपर वह पिता को जानकारी देने घर आ गया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि स्वजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं, जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

पांच दिन पहले सुन लेती पुलिस तो नहीं होती हत्या

वकील उर्फ भूरे की भाभी रुखसाना बेगम ने बताया कि पांच दिन पहले वकील का गांव के युवक से विवाद के बाद मारपीट भी हुई थी। युवक ने जान से मारने की धमकी दी थी, जिसपर थाने में शिकायत की गई थी लेकिन पुलिस ने ध्यान नहीं दिया। यदि उस समय आरोपित पर कार्रवाई क जाती तो शायद देवर जीवित होता।

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।