Home राष्ट्रीय कुशीनगर : ट्रक में छिपाकर ले जा रहे आम की लकड़ी को...

कुशीनगर : ट्रक में छिपाकर ले जा रहे आम की लकड़ी को पडरौना की पुलिस ने दबोचा

69
0

[object Promise]
पडरौना,कुशीनगर : कुशीनगर में गुरुवार को कोतवाली पडरौना की पुलिस टीम को बड़ी कामयाबी हाथ लगी। पडरौना शहर के रास्ते बिहार की तरफ ट्रक से आम की  लकड़ी छिपाकर ले जाने के फिराक में थे।
[object Promise]
कोतवाल पडरौना अनुज कुमार सिंह ने बताया कि देर रात को शहर में पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी। इस दौरान कटकुईया मोड के निकट कुछ दूरी पर एक ट्रक आता दिखा। संदेह के आधार पर ट्रक को रोक तलाशी ली तो ट्रक में आम की लकड़ी छिपाकर रखा गया था। कोतवाली पुलिस ने लकड़ी की खरीद व बेचने की परमिशन के कागजात में गलत पाए जाने पर उक्त ट्रक से बरामद हुए 130 बोटे आम की लकड़ी समेत ट्रक नंबर UP53ET6169 को हिरासत में लेने के बाद वन अधिनियम व ट्रांजिट एक्ट के तहत डुगुर गड्डी पुत्र वंशी गड्डी निवासी करमहवा थाना कोतवाली पडरौना व अरुण पांडेय पुत्र कमला पांडेय निवासी गुलेलहा थाना कोतवाली पडरौना के खिलाफ  मुकदमा दर्ज करते हुए इस अवैध कारोबार में शामिल एक शख्स को जेल भेज दी है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।