Home राष्ट्रीय कुशीनगर में अचानक बदला मौसम,बूंदाबांदी के साथ ठंड का हुआ असर

कुशीनगर में अचानक बदला मौसम,बूंदाबांदी के साथ ठंड का हुआ असर

47
0

[object Promise]
उपेन्द्र कुशवाहा
कुशीनगर। मौसम के करवट बदलते ही पडरौना शहर में बूंदाबांदी के साथ को अचानक ठंड बढ़ गई।बुधवार को दिन भर बादल छाए रहे,भगवान सूर्यदेव बादलों में छिपे रहे। धूप न निकलने से दिन के तापमान में गिरावट आई और दिन भर ठंडी हवाएं चलती रहीं। वहीं,जिले में आगामी तीन से चार दिन तक तापमान में और भी गिरावट आने की संभावना है।
कुशीनगर में बुधवार की सुबह अचानक आसमान में घने बादल छा गए तथा बूंदाबांदी होने लगी। सुबह से ही बादल छाए हुए थे.दोपहर बाद से बूंदाबांदी शुरू हुई जो देर शाम तक जारी रहा। इससे तापमान में और गिरावट आ गई। ठंड के प्रभाव से दिन में भी सर्दी का अहसास होता रहा। पूरे दिन भर भगवान भास्कर घने बादलों में छुपे रहे। वहीं पूरे दिन जनपद में ठंडी हवाएं चलती रहीं। बुधवार को जनपद का अधिकतम तापमान 28 डिग्री और न्यूनतम रहा। बारिश आने से बड़ी ठंड के बीच से लोग गर्म कपड़े के साथ छाता लेकर ही घरों से निकले,हालांकि अभी यह स्थिति कुछ दिनों तक ऐसे ही बनी रहने की संभावना जताई जा रही है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।