Home राष्ट्रीय कुशीनगर में घर में सो रहे शख्स की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई...

कुशीनगर में घर में सो रहे शख्स की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत,हत्या की आशंका

56
0

[object Promise]
कुशीनगर। जनपद के विशुनपुरा थाना अंतर्गत ग्राम बड़हरा  में शुक्रवार की देर रात को घर में सो रहे 45 वर्षीय व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जाता है कि मृतक के मुंह पर तकिया रखा था और कमरे का दरवाजा भी बाहर से बंद था। घर के अंदर से टीवी, मोबाइल और पर्स में रखा 10 हजार रुपये भी गायब हैं। सूचना पाकर मौके पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना को लेकर हत्या की आशंका जताई जा रही है।
जानकारी के मुताबिक विशुनपुरा थाना क्षेत्र के बड़हरा निवासी सुभाष यादव (45) का गांव में एक नया मकान बना है जहां वे अकेले रहते हैं जबकि मां व बेटी गांव के पुराने मकान में रहती हैं। शुक्रवार की रात में भी सुभाष यादव अपने नए घर में ही सोए थे। शनिवार की सुबह जब सुभाष की बेटी अपने पिता जगाने गई तो कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था। फाटक खोलकर अंदर गई तो पिता सुभाष बिस्तर पर मृत पड़े हुए थे। उनके मुंह पर तकिया व चादर रखा था। मृतक सुभाष की बेटी ने शोर मचाया तो आस पास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई। परिजनों के अनुसार कमरे से टीवी, मोबाइल, टार्च व पर्स जिसमें 10 हजार रुपये भी रखा था ये सभी सामान गायब हैं। विशुनपुरा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।