Home राष्ट्रीय कॉफी और चाय की कीमतें देखकर मैं डर गया हूं: चिदंबरम

कॉफी और चाय की कीमतें देखकर मैं डर गया हूं: चिदंबरम

43
0

[object Promise]

नई दिल्ली, कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने चेन्नई एयरपोर्ट पर चाय और कॉफी की कीमतों को लेकर एक ट्वीट किया है, उनके ट्वीट से साफ जाहिर हो रहा है कि वो इन कीमतों को लेकर किस कदर नाराज हैं। कांग्रेस नेता ने लिखा है कि कॉफी और चाय की एयरपोर्ट पर कीमतें देखकर मैं डर गया हूं।

चिदंबरम ने लिखा कि यहां 135 रुपये में एक कप चाय और 180 रुपये में कॉफी, ये कीमतें सुनकर मैं डर गया हूं। फिर उन्होंने सवाल पूछा है कि कहीं वो खुद आउटडेटेड तो नहीं हैं?चिदंबरम की मानें तो उन्होंने चेन्नई एयरपोर्ट पर एक कप चाय मांगी तो उन्हें कप में गर्म पानी और टी-बैग दिया गया और उसकी कीमत 135 रुपये बताई गई, जिसके बाद उन्होंने चाय खरीदने से इनकार कर दिया। उन्होंने पूछा है कि वो सही हैं या गलत?

पूर्व वित्त मंत्री ने एक और ट्वीट किया है कि जिसमें उन्होंने एक कप कॉफी की कीमत का जिक्र किया है, जिसकी कीमत 180 रुपये बताई गई है। यही नहीं, कांग्रेस नेता की मानें तो उन्होंने एयरपोर्ट पर मौजूद कॉफी स्टॉल वाले से पूछा कि इतना महंगा कौन खरीदता है, तो इसका जवाब मिला कि बहुत लोग हैं पीने वाले।

गौरतलब है कि पी चिदंबरम का परिवार इस वक्त कानूनी प्रक्रियाओं से जूझ रहा है। हाल ही में आईएनएक्स मीडिया केस में बेटे कार्ति चिदंबरम को बेल मिली है, लेकिन उनके देश छोड़कर बाहर जाने पर पाबंदी है।

Read More : पीएम मोदी से नहीं “नमो ऐप” से भी डरी हुई है कांग्रेस

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।