Home राष्ट्रीय कौशाम्बी में सभासद प्रत्याशियों का भाजपा टिकट पर चुनाव लड़ने से इनकार

कौशाम्बी में सभासद प्रत्याशियों का भाजपा टिकट पर चुनाव लड़ने से इनकार

30
0

कौशाम्बी में सभासद प्रत्याशियों का भाजपा टिकट पर चुनाव लड़ने से इनकार

 

 

उत्तर प्रदेश सरकार में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के गृह जनपद कौशाम्बी में बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. बीजेपी ने चायल नगर पंचायत के 10 वार्डों पर सभासद प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की थी, जिसमें से 5 वार्डों के सभासद प्रत्याशियों ने बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने से साफ मना कर दिया.

बीजेपी से घोषित सभासद प्रत्याशियों का कहना है कि यदि वे पार्टी टिकट पर चुनाव लड़े तो हार जाएंगे. जानकारी के मुताबिक चायल नगर पंचायत के वार्ड नंबर 1 से अनवारे लाल, वार्ड नंबर 2 से गुड्डी देवी, वार्ड नंबर 3 से संगीता देवी, वार्ड नंबर 5 से अमर नाथ, वार्ड नंबर 10 से सुरेश कुशवाहा आदि ने बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने से साफ मना करते हुए निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने की बात कही है.

इस बारे में वार्ड नंबर 10 से उम्मीदवार सुरेश कुशवाहा का कहना है कि उन्हें पता ही नहीं है कि भाजपा ने उन्हें टिकट दिया है. उन्होंने कहा कि वह भाजपा के टिकट पर चुनाव नहीं लड़ेंगे. उन्होंने निर्दलीय नामांकन करवाया है और निर्दलीय ही चुनाव लड़ेंगे.

अन्य उम्मीदवारों का भी कहना है कि वह भाजपा के टिकट पर चुनाव नहीं लड़ना चाहते. भाजपा टिकट पर चुनाव लड़ने की स्थिति में उन्हें हारने का डर सता रहा है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।