Home राष्ट्रीय गाय हाकने पर मामूली विवाद में चट्टा संचालक ने युवक की डंडे...

गाय हाकने पर मामूली विवाद में चट्टा संचालक ने युवक की डंडे से पीट-पीटकर की हत्या

63
0

[object Promise]

कानपुर, गोविंद नगर के महादेव नगर में गाय हाकने के मामूली विवाद में चट्टा संचालक ने युवक की डंडे से पीटकर हत्या कर दी। घटनास्थल पर एसपी साउथ, सीओ गोविंद नगर पहुंचे, लेकिन आरोपित और उसका परिवार मौके से भाग निकला।

[object Promise]
गोविंद नगर में सीटीआइ नहर किनारे महादेव नगर बस्ती में इंद्रपाल यादव के मकान में मूलरूप से बिहार दरभंगा निवासी कल्लू उर्फ रमन किराए पर रहते हैं। उनके परिवार में पत्नी माया तीन बेटियां 15 वर्षीय पूजा 13 वर्षीय ज्योति 11 वर्षीय आरती व नौ वर्षीय बेटा शिवम है।

नशे का लती है आरोपित 

गोविंद नगर में सीटीआइ नहर किनारे महादेव नगर बस्ती में इंद्रपाल यादव के मकान में मूलरूप से बिहार दरभंगा निवासी कल्लू उर्फ रमन किराए पर रहते हैं। उनके परिवार में पत्नी माया, तीन बेटियां 15 वर्षीय पूजा, 13 वर्षीय ज्योति, 11 वर्षीय आरती व नौ वर्षीय बेटा शिवम है। कल्लू नशे का लती था। उसकी पत्नी घरों में चौका बर्तन का काम करती हैं। वहीं क्षेत्र में बी बउवा उर्फ आयुष यादव घर पर चट्टा चलाते हैं।

बच्चों के खेलने पर घर के बाहर से गाय को हाका था 

सोमवार को कल्लू के बच्चे घर के दरवाजे पर खेल रहे थे। इसी बीच आयुष की गाय उधर से गुजरी, जिसे कल्लू ने डंडे से हांक दिया। आयुष की नजर उस पर पड़ी तो गाली-गलौज करते हुए कल्लू के दरवाजे पहुंचा। जहां कल्लू ने जानवर बांध कर रखने की बात कहते हुए गाली-गलौज का विरोध किया तो आयुष ने घर से डंडा लाकर कल्लू पर हमला बोल दिया। जबरदस्त पिटाई से वह अचेत होकर गिर पड़ा। शोर सुनकर मोहल्ले वालों की भीड़ पहुंची तो हमलावर वहां से भाग निकला। इधर कल्लू के गिरने के बाद पत्नी माया मोहल्ले वालों की मदद से पहले रतनलाल नगर स्थित एक नॄसगहोम ले गई। जहां से उसे एलएलआर अस्पातल (हैलट) ले जाने को कहा गया। वहां ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हमलावर के घर की तलाशी ली गई, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। एसपी साउथ दीपक भूकर ने बताया कि मामूली विवाद में डंडा मारने से युवक की मौत हुई है। स्वजन की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल हमलावर की तलाश में पुलिस टीम लगाई गई है। जल्द आरोपित की गिरफ्तारी की जाएगी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।