Home राष्ट्रीय गोवा सीएम ने कहा, नोटबंदी से भारत विरोधियों को लगा झटका

गोवा सीएम ने कहा, नोटबंदी से भारत विरोधियों को लगा झटका

32
0

गोवा सीएम ने कहा, नोटबंदी से भारत विरोधियों को लगा झटका

 

 

पूर्व रक्षा मंत्री और गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर ने बुधवार को कहा कि नोटबंदी ने भारत विरोधी बलों को झटका दिया है. वित्तीय समावेशिता एवं अर्थव्यवस्थता के संगठित विकास के जरिए गरीब से गरीब को भी सशक्त बनाया.

500 और 1000 रुपए के पुराने नोटों को चलन से बाहर करने के केंद्र के निर्णय के एक साल बाद गोवा के मुख्यमंत्री ने इस कदम की प्रशंसा करते हुए ट्विटर पर कहा, ‘‘वित्तीय समावेशिता एवं हमारी अर्थव्यवस्था के संगठित विकास के जरिए नोटबंदी ने गरीब से गरीब को सशक्त बनाया है.’’ उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा,‘‘आतंकवाद और नक्सलवाद बेहिसाब नकदी एवं कालेधन के बल पर फलते फूलते हैं. नोटबंदी ने भारत विरोधी बलों को झटका दिया है.’

पर्रिकर ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘नोटबंदी कालेधन का सफाया करने, हमारी अर्थव्यवस्था को मजबूत करने और सुशासन स्थापित करने की दिशा में एक सुधारवादी कदम था.’ पर्रिकर ने नवंबर 2014 से इस साल मार्च तक रक्षा मंत्री के तौर पर सेवाएं दीं. उन्होंने गोवा का मुख्यमंत्री बनने के लिए मार्च में रक्षा मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।