Home राष्ट्रीय घूस लेने के आरोप में दिल्ली पुलिस का अधिकारी गिरफ्तार

घूस लेने के आरोप में दिल्ली पुलिस का अधिकारी गिरफ्तार

33
0

घूस लेने के आरोप में दिल्ली पुलिस का अधिकारी गिरफ्तार

 

 

सीबीआई ने दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा के एक अधिकारी और एक अन्य व्यक्ति को कथित तौर पर 70,000 रुपये घूस लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है. घूस गिरफ्त में आए एक संदिग्ध को जमानत दिलवाने के बदले ली जा रही थी.

सीबीआई की प्राथमिकी में कहा गया है कि दोनों आरोपियों ने संदिग्ध की बहन से दो लाख रुपये घूस में मांगे थे. लेकिन बाद में 70,000 रुपये पर समझौता हुआ. सीबीआई के सूत्रों ने बताया कि एएसआई राकेश कुमार और एक अन्य व्यक्ति को तब गिरफ्तार किया गया, जब वह कथित तौर पर रिश्वत की राशि स्वीकार कर रहे थे.

संदिग्ध की बहन ने शिकायत में आरोप लगाया है कि दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा के कुछ अधिकारी उसके भाई को उसके कुछ कर्मचारियों के पते के सत्यापन की बात कहकर ले गए. जब उसका भाई वापस नहीं लौटा तब जाकर पता चला कि उसका नाम 13 जून 2017 तारीख की प्राथमिकी में दर्ज है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

महिला ने आरोप लगाया कि अगस्त में दाखिल जमानत का पहला आवेदन रद्द कर दिया गया और दूसरी याचिका पर सुनवाई 13 नवंबर को होगी. महिला ने दावा किया कि कुमार से उनकी मुलाकात तीस हजारी अदालत में हुई थी. उसने महिला से फोन पर बात करने को कहा. जब महिला ने फोन लगाया तो उन्होंने कहा कि वह अंशुल नाम के वकील से बात करे.शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि जब वह वकील से मिलने पहुंची तो उन्होंने बताया कि कुमार ने महिला से 70,000 रुपये देने को कहा है. इस पर महिला ने सीबीआई से संपर्क किया. बाद में सीबीआई ने छापा मार कुमार और अंशुल को रिश्वत लेते पकड़ लिया.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।