Home राष्ट्रीय पायलट ने प्लेन उड़ाने से किया इनकार, लोगों ने ऐसे तय किया...

पायलट ने प्लेन उड़ाने से किया इनकार, लोगों ने ऐसे तय किया फासला

31
0

पायलट ने प्लेन उड़ाने से किया इनकार, लोगों ने ऐसे तय किया फासला

 

 

एयर इंडिया के एक पायलट ने बुधवार रात ऐनवक्त पर विमान उड़ाने से इनकार कर दिया. विमान के कुछ यात्रियों को सड़क मार्ग से और कुछ यात्रियों को गुरुवार को दूसरे एयरलाइंस के विमान से दिल्ली भेजा गया.

सांगानेर हवाई अड्डे के निर्देशक जी एस बल्हारा के अनुसार दिल्ली से जयपुर आने वाली एयर इंडिया का विमान किन्हीं कारणों से देर रात डेढ़ बजे जयपुर पहुंचा था.

उन्होंने बताया कि यही विमान उड़ान संख्या 9 आई 644 तकरीबन चालीस यात्रियों और चालक दल के सदस्यों को लेकर दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाला था, लेकिन विमान के पायलट ने अपने ड्यूटी समय समाप्त होने की वजह से विमान उड़ाने से इनकार कर दिया.

निदेशक के अनुसार विमान के कुछ यात्रियों को रात में होटल में रुकवाया गया, कुछ को सड़क मार्ग से भेजा गया. उन्होंने कहा कि रात में रुके यात्रियों को आज दूसरे एयरलाइंस के विमान से दिल्ली भेजा गया है. इधर, एयर इंडिया के स्थानीय अधिकारियों से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन सम्पर्क नहीं हुआ.ये भी पढ़ें-
इंडिगो पर चुटकी लेते हुए एयर इंडिया ने ऐसे किया खुद का प्रचार
सुप्रीम कोर्ट ने पूछा- किन्नर क्यों नहीं कर सकते केबिन क्रू का काम

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।