Home राष्ट्रीय प्रदूषण से जंग: दिल्‍ली BJP अध्‍यक्ष मनोज तिवारी ने बांटे 1500 मास्‍क

प्रदूषण से जंग: दिल्‍ली BJP अध्‍यक्ष मनोज तिवारी ने बांटे 1500 मास्‍क

38
0

प्रदूषण से जंग: दिल्‍ली BJP अध्‍यक्ष मनोज तिवारी ने बांटे 1500 मास्‍क

 

 

दिल्‍ली का दम फुला रहे प्रदूषण से लड़ने के लिए जहां दिल्‍ली सरकार ऑड-ईवन फॉर्मूला लागू करने की तैयारी कर रही है. वहीं भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष ने भी प्रदूषण से परेशान लोगों को 1500 मास्‍क बांटकर राहत दी.

दिल्‍ली के कनॉट प्‍लेस में दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने लोगों को मास्‍क बांटने के साथ ही प्रदूषण नियंत्रण के लिए जरूरी कदम उठाने के लिए भी जागरुक किया. वहीं शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के ट्वीट पर कहा कि वे खुद दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल से 7 महीने से वक्‍त मांग रहे हैं.

उन्‍होंने कहा कि वे भी सरकार के ही आदमी हैं. वे भी प्रदूषण को लेकर चि‍ंतित हैं. जो भी ट्वीट कर रहे है वे यह पहलू भी देखें. साथ ही तिवारी ने कहा कि पराली जलाने से रोकने के लिए पंजाब सरकार का बजट पास नही किया गया इसपर भी उन्‍होंने ऐसे NGO से बात की है जो पराली के बदले पैसे देने को तैयार है.तो ये सब महज बातें हैं  और सभी राजनीति कर रहे है.

वहीं स्वास्थ्य राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने केजरीवाल के ऑड-ईवन फॉर्मूले को लागू करने के मसले पर केजरीवाल का सहयोग करने की बात कही. उन्‍होंने कहा कि दिल्ली में अचानक स्थिति गंभीर हो गयी है. स्वास्थ्य मंत्रालय लगातार इस पर पर्यावरण मंत्रालय से चर्चा कर रहा है.पर्यावरण राज्यमंत्री महेश शर्मा ने इस पर मीटिंग भी बुलाई थी और मंत्रालय इस पर लगातार काम कर रहा है कि इन हालातों को सामान्‍य किया जाए. वहीं केजरीवाल सरकार के ऑड-ईवन फॉर्मूले पर वे बोलीं कि प्रदूषण को कम करने की किसी भी पहल की सराहना होनी चाहिए.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।