Home राष्ट्रीय बर्थडे पर राजनैतिक पार्टी का ऐलान कर सकते हैं रजनीकांत

बर्थडे पर राजनैतिक पार्टी का ऐलान कर सकते हैं रजनीकांत

42
0

बर्थडे पर राजनैतिक पार्टी का ऐलान कर सकते हैं रजनीकांत

 

 

सुपरस्टार रजनीकांत अपने 67वें जन्मदिन 12 दिसंबर पर राजनैतिक पार्टी बनाने का ऐलान कर सकते हैं. नाम नहीं बताने की शर्त पर उनके करीबी सूत्रों ने सीएनएन न्यूज 18 को यह जानकारी दी है.

सूत्रों के अनुसार, रजनीकांत पहले अपनी पार्टी बनाएंगे फिर बीजेपी से गठबंधन कर लेंगे. रजनीकांत ने जबसे राजनैतिक पार्टी बनाने या राजनीति में एंट्री करने का संकेत दिया है, तबसे भगवा पार्टी उन्हें लुभाने की कोशिश कर रही है.

रजनीकांत के समकालीन एक्टर कमल हासन ने पहले कहा था कि वे अपने जन्मदिन 7 नवंबर पर कोई बड़ा ऐलान करेंगे. इस दौरान ये संभावना जताई जा रही थी कि वे अपनी नई पार्टी का ऐलान करेंगे. हालांकि, उन्होंने इस दिन सिर्फ लोगों से जुड़ने के लिए एक ऐप लॉन्च किया और दूसरा कोई ऐलान नहीं किया.

बता दें कि कमल हासन राजनैतिक एंट्री के लिए रजनीकांत से ज्यादा सक्रिय दिखते रहे हैं. मर्सेल रिलीज और नोटबंदी पर उन्होंने एआईडीएमके और बीजेपी से बात भी की थी. वहीं ‘भगवान आतंक’ का उनका बयान काफी चर्चा में था, जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि वे बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे.हालांकि, रजनीकांत इन दिनों अपनी फिल्म 2.0 के रिलीज को लेकर ही व्यस्त हैं. फिर भी मर्सेल को लेकर उन्होंने कुछ ट्वीट जरूर किए हैं. वह हासन के साथ भी हंसी-मजाक करते दिखे थे. जब उन्होंने कहा था कि राजनीति में प्रवेश के लिए नाम और प्रसिद्धि ही जरूरी नहीं है. आपको राजनीति में सफल होना है तो प्रसिद्धि और पैसे से भी ज्यादा चीजों की आवश्यक्ता होती है. एक कलाकार को राजनीति में जाने के लिए कुछ बड़ा करना होता है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।