Home राष्ट्रीय ‘भाई की आखिरी साँस लेने की छवि मुझे हमेशा के लिए परेशान...

‘भाई की आखिरी साँस लेने की छवि मुझे हमेशा के लिए परेशान कर देगी’

43
0

‘भाई की आखिरी साँस लेने की छवि मुझे हमेशा के लिए परेशान कर देगी’

 

 

शुक्रवार सुबह दक्षिण दिल्ली में एक तेज एसयूवी से मोटर साइकिल की टक्कर मारने वाले सुरेंद्र सिंह ने कहा, “मेरे भाई की आखिरी में मेरे आखिरी साँस मेरे लिए सदा बचेगी।”

इस घटना में सुरेंद्र को कई चोट लगी, जबकि उनके छोटे भाई नरेन्द्र (25), जो पीली की सवारी कर रहे थे, अस्पताल जाने के चलते उनका निधन हो गया। इलाज के बाद अपने संगम विहार के निवास में लौटे सुरेंद्र (30) ने कहा कि वह और नरेंद्र 9.30 बजे सामान्य रूप से काम करने जा रहे थे, जब तेज एसयूवी ने साकेत में खुका बाजार के पास अपनी मोटरबाइक मार दी।

‘फेंक दिया बाइक’

इस तरह के दुर्घटना का प्रभाव था कि सुरेंटर को मोटरबाइक से निकाल दिया गया था। । “जब गाड़ी ने हमें मारा, नरेंद्र हवा में उड़े और जमीन पर गिरने से पहले कार के बोनट पर उतरा। मैं तुरंत गिर गया और बाइक के बंद होने से पहले कुछ मीटर पहले मेरी बाइक से निकल गया। ”

चूंकि स्थानीय लोगों ने इकट्ठा किया और पुलिस को बुलाया, किसी ने एक ऑटो रिक्शा बंद कर दिया गंभीर रूप से घायल हालत में, सुरेंद्र अपने भाई के पास पहुंचे, जो बेहद खून बह रहा था। “मैं दर्द में था, लेकिन मैं देख सकता था कि मेरा भाई एक भयानक स्थिति में था। एक ऑटो बंद कर दिया, और मैं उसे एम्स ट्रामा सेंटर में ले गया। वह एक शब्द नहीं कह सकता, “भाई ने कहा।

अस्पताल में, डॉक्टरों ने नरेंद्र को मृत घोषित कर दिया। शुक्रवार को उनके अंतिम संस्कार के लिए उनका शरीर परिवार को सौंप दिया गया था। उपचार के बाद सुरेन्द्र को छुट्टी दे दी गई

भाई कहते हैं कि वे दोनों रोज कार्यालय में जाते थे। “उन्होंने ग्रीन पार्क में एकाउंटेंट के रूप में काम किया और मैं सफदरजंग एन्क्लेव में काम करता हूं। मैं उसे छोड़ने के लिए इस्तेमाल किया, जिसके बाद मैं काम करने के लिए सिर जाएगा, “उन्होंने कहा।

मृतक के परिवार ने पीड़ित के लिए एक वैवाहिक गठबंधन की तलाश की थी और जल्द ही कुछ हासिल करने की योजना बना रही थी। सुरेन्द्र ने कहा, “हम कुछ प्रस्ताव प्राप्त कर रहे थे, और हम उससे शादी करने को कहा करते थे। लेकिन वह इनकार करते थे हमारे माता-पिता ने अगले साल शादी करने का फैसला किया था क्योंकि वह हमारी बहन सहित तीन भाई-बहनों के बीच गठबंधन करने के लिए एकमात्र एक था “।

जांच में पुलिस की सहायता करना

परिवार ने दावा किया कि उन्होंने पुलिस की जांच में मदद की और सीसीटीवी फुटेज प्राप्त करने में मदद की। “हमारे कुछ रिश्तेदारों फोटोग्राफरों और वीडियोग्राफर हैं उन्होंने इस मार्ग का पता लगाया और इलाके में स्थापित संभावित सीसीटीवी के साथ पुलिस की मदद की। “मृतक के चचेरे भाई हरकेश सिंह ने कहा

पुलिस ने शनिवार को दावा किया है कि वह कार को बरामद कर चुका है, लेकिन चालक अब भी फरार है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “आसपास के इलाकों से हुई घटना के सीसीटीवी फुटेज ने वाहन के नंबर पटल को दिखाया, जिसके बाद उसे पहचान लिया गया और ठीक हो गया।” पुलिस अभी तक चालक की पहचान नहीं कर पाई है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।