Home राष्ट्रीय यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ भी हुए कोरोना पॉजिटिव

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ भी हुए कोरोना पॉजिटिव

63
0

[object Promise]

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को कोरोना के शुरुआती लक्षण नजर आए। कोरोना के लक्षण दिखने के बाद डॉक्टरों की एक टीम ने उनकी कोरोना की जांच की। जांच रिपोर्ट आने के बाद पता चला कि योगी आदित्यनाथ को भी कोरोना हो गया है। उन्होंने ट्वीट करके खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना दी है।

सेल्फ आइसोलेशन में कर रहे काम
योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया, ‘शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ साइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूरी तरह से पालन कर रहा हूं। सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं।’

 

योगी ले रहे वर्चुअल बैठकें
यूपी सीएम ने एक और ट्वीट किया और लिखा, ‘प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं। इस बीच जो लोग भी मेरे संपर्क में आएं हैं वह अपनी जांच अवश्य करा लें और एहतियात बरतें।’

सीएम दफ्तर के कई अधिकारी कोरोना की चपेट में
दरअसल मुख्यमंत्री कार्यालय में SP गोयल, सचिव अमित सिंह और OSD अभिषेक कौशिक समेत कई लोग कोरोना पॉजिटिव आए थे। इसके बाद सीएम योगी ने एहतियातन खुद को आइसोलेट कर लिया था। इधर योगी में भी कोरोना वायरस के लक्षण दिखे और उनकी भी कोरोना वायरस की जांच की गई।

5 अप्रैल को लगवाई थी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने Covid-19 वैक्सीनेशन की पहली डोज 5 अप्रैल को लगवाई थी। यह वैक्सीनेशन लखनऊ के सिविल अस्पताल में हुआ था। सीएम ने वैक्सीनेशन के बाद सभी लोगो से वैक्सीनेशन लगवाने की अपील की थी। उन्होंने संक्रमण के प्रति सावधानी बरतने की अपील भी की थी।

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।