Home राष्ट्रीय शेन वॉर्न की रंगीनमिजाजी, गर्लफ्रेंड और सेक्स वर्कर्स के साथ मौज-मस्ती करते...

शेन वॉर्न की रंगीनमिजाजी, गर्लफ्रेंड और सेक्स वर्कर्स के साथ मौज-मस्ती करते दिखे

59
0

[object Promise]

नई दिल्ली । ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और दिग्गज स्पिन गेंदबाज शेन वार्न एक बार विवादों में घिरते नजर आ रहे है. शेन वार्न अभी एशेज सीरीज में कमेंट्री कर रहे है जिस वजह से वो इंग्लैंड में रूके हुए ैस्थित अपने घर पर बीती रात शेन वार्न पार्टी कर रहे थे।

इस दौरान उनके घर की खिड़किया खुली हुई थी। जिसके चलते उनके पड़ोसियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं इस पार्टी के बाद शेन के घर से तीन लड़कियों को निकलते देखा गया।

मीडिया खबरों के अनुसार इस बीच एशेज सीरीज में कुछ दिन का ब्रेक हुआ तो वॉर्न लंदन के अपने घर में सेक्स पार्टी करते हुए नजर आए। इंग्लैंड के अखबारों और न्यूज वेबसाइट्स में वॉर्न की इन तस्वीरों पर चर्चा खूब हो रही है।

इस दिग्गज लेग स्पिनर का लंदन में अपना एक घर है और यहीं पर वह अपनी गर्ल फ्रेंड और दो सेक्स वर्कर्स के साथ दिखाई दिए।

ब्रिटेन की समाचार वेबसाइट की एक खबर के मुताबिक, शेन वॉर्न अपने लंदन के इस घर (जो कि लॉर्ड्स से 5 मिनट की दूरी पर है।) में अपनी गर्ल फ्रेंड और दो अन्य लड़कियों के साथ देखे गए। बाद में वॉर्न की गर्ल फ्रेंड के अलावा अन्य दो लड़कियों की पहचान प्रफेशनल सेक्स वर्कर्स के रूप में हुई है। इन दो सेक्स वर्करों में 19 वर्षीय डेविना और 27 वर्षीय पॉपी हैं।

विश्व महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न के सिर्फ फिरकी के ही जादूगर नहीं रहे। मैदान के बाहर वह हजारों महिलाओं से संबंध बनाने का दावा करते रहे हैं।

वॉर्न गर्व से यह बताते हैं कि हजार महिलाओं के साथ सोने के बावजूद वह सिर्फ 5 बार ही पकड़े गए। हेलन कोहेन, एंगेला गलागर, लॉरा सेयर्स, केरी कोलीमोर, लिज हर्ले, क्लोई कॉनरेड के साथ उनके किस्से खूब मशहूर हुए और उनकी कई आपत्तिजनक तस्वीरें भी मीडिया में बार-बार छाईं।

बता दें वॉर्न इससे पहले भी कई बार अपनी रंगीनमिजाजियों के लिए जाने जाते रहे हैं। वॉर्न ने एक बार अपने एक इंटरव्यू में खुद यह माना था कि वह अब तक करीब हजार महिलाओं के साथ सो चुके हैं। लेकिन इसके बावजूद वह सिर्फ 5 बार ही पकड़े गए। हेलन कोहेन, एंगेला गलागर, लॉरा सेयर्स, केरी कोलीमोर, लिज हर्ले, क्लोई कॉनरेड के साथ उनके किस्से खूब मशहूर हुए और उनकी कई आपत्तिजनक तस्वीरें भी मीडिया में बार-बार छाईं।

1992 में इंटरनैशनल क्रिकेट में पदार्पण करने वाले ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज स्पिनर ने 15 सालों तक क्रिकेट पर राज किया। इस दौरान उन्होंने 145 वनडे और 194 टेस्ट मैच खेले। वॉर्न ने टेस्ट में 708 और वनडे में 293 विकेट अपने नाम किए।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।