Home राष्ट्रीय  सनसनीखेज खुलासा : 24 करोड़पतियों ने नाबालिग लड़की से किया Rape, रसूखदारोें...

 सनसनीखेज खुलासा : 24 करोड़पतियों ने नाबालिग लड़की से किया Rape, रसूखदारोें के दबाव में Police ने Case किया बंद !

47
0

[object Promise]

जबलपुर। मध्य प्रदेश में हनीट्रेप के सनसनीखेज खुलासे के बाद पुलिस की फाइलों में दबी इस केस की फाइल अब सामने आयाी है और यह खबर है कि जबलपुर की एक नाबालिग लड़की मॉडल बनना चाहती थी।

जिसके चलते उसका भोपाल के टीटी नगर में साक्षी नामक युवती से संपर्क हुआ, साक्षी ने नाबालिगा से कहा कि तेरा रियलिटी शो में सिलेक्शन हो गया है। इतना सुनते ही नाबालिग लड़की भोपाल आ गई।

भोपाल में साक्षी यह कहते हुए एक कालेज के मालिक के फार्म हाउस में ले लिया कि तुम्हारा पोर्ट फोलियो बनवाना पड़ेगा, फार्म हाउस में दद्दू नामक युवक मिला, जिन्होने नाबालिगा के साथ फार्म हाउस में रेप किया।

रेप के दौरान ही साक्षी ने नाबालिग का वीडियो बना लिया, इसके बाद साक्षी अक्सर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग को भोपाल में रसूखदार व करोड़पति लोगों के फार्म हाउस में भेजती रही। जहां पर उसके साथ रेप किया जाता रहा। हनीट्रेप मामला सामने आने के बाद अब ऐसे मामले भी सामने आने लगे है, जिन्हे पुलिस अधिकारियों ने रसूखदार व करोड़पति लोगों के दबाव में आकर बंद कर दिए थे।

ऐसा ही एक मामला इन दिनों भोपाल में चर्चाओं में आया है, जिसमें जबलपुर की एक नाबालिग लड़की का भोपाल, गोवा व सूरत सहित अन्य शहरों में 24 लोगों ने रेप किया है। लड़की के इस मामले में 164 के बयान भी दर्ज हो चुके है ।

लेकिन पुलिस ने मामले में कोई कार्यवाही करने के बजाय मामले को ही दबा दिया। क्योंकि मामले में जो आरोपी सामने आए है वे सभी रसूखदार व करोड़पति है। साक्षी ने भोपाल के बाद तीन महीने के लिए सूरत भेज दिया, कि ब्यूटी पार्लर में काम मिलेगा। वहां पर भी मुकेश नामक दलाल ने देह व्यापार कराया।

यह सिलसिला यहां आकर खत्म नहीं हुआ, सूरत से लौटने के कुछ दिन बाद साक्षी ने गोवा में आकाश जायसवाल के पास भेज दिया, यहां भी उसके साथ रेप किया गया। साक्षी वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए कई शहरों में भेजती रही, जहां पर उसके साथ दुष्कर्म होता रहा। लगातार दुष्कर्म का शिकार हो रही नाबालिग किसी तरह बचकर अपने घर तक पहुंची।

इस मामले में जीआरपी जबलपुर ने पीड़िता के बयान भी दर्ज किए थे, जिसमें 24 लोगों के नाम भी बताए गए, जिसमें कई रसूखदार शामिल रहे, इधर भोपाल पुलिस का तर्क है कि पीड़िता के बयान की जांच की जा रही है क्योंकि जिस साक्षी का नाम लिया जा रहा है वह पुलिस को नहीं मिल रही है।

वहीं चर्चाओं में यह बात भी कही जा रही है कि इस मामले में पीड़िता ने जिन लोगों के नाम बताए है वे सभी रसूखदार व करोड़पति है, जिसके चलते भोपाल पुलिस ने फाइल को ही बंद कर दिया था। लेकिन हनीट्रेप मामले के खुलासे के बाद ऐसे पुराने मामले भी सामने आ रहे है, जिनसे पुलिस अधिकारियों की भूमिका पर सवाल खड़े होने लगे है।

आखिर ऐसे कौन से कारण थे कि नाबालिग के साथ रेप किया गया और फाइल को बंद कर दिया गया। वहीं चर्चाओं में भोपाल पुलिस द्वारा यह भी कहा जा रहा है कि मामले में साक्षी नाम की युवती जिसपर आरोप लगाए गए है, जिसकी तलाश की जा रही है, उसके पकड़े जाने के बाद पीड़िता द्वारा बयानों में जिन स्थानों के बारे में बताया गया है, उन्हे चिन्हित कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

जीआरपी जबलपुर ने नाबालिग की मां की शिकायत पर 13 नवंबर 2015 को अज्ञात के खिलाफ अपहरण दर्ज किया था। 18 जून 2016 को नाबालिग के बरामद होने के बाद जीआरपी ने 23 जून को कोर्ट में भी 164 में बयान कराए थे।

पीड़िता ने बताया था कि वह स्टेशन से कैसे भोपाल पहुंची और कैसे उसके साथ लोगों ने दुष्कर्म किया। बयानों के आधार पर जीआरपी ने जीरो पर मामला दर्ज कर केस डायरी भोपाल पुलिस को भेजी थी। बच्ची को अन्य राज्यों में देह व्यापार के लिए भेजे जाने के कारण असल एफआईआर भोपाल क्राइम ब्रांच में दर्ज की गई थी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।