Home खेल ऑस्ट्रेलियन ओपनः केर्बर ने दिखाया शारापोवा को बाहर का रास्ता, चौथे दौर...

ऑस्ट्रेलियन ओपनः केर्बर ने दिखाया शारापोवा को बाहर का रास्ता, चौथे दौर में पहुंचे जोकोविच

33
0

[object Promise]

जर्मनी की टेनिस खिलाड़ी एंजीलके केर्बर और सर्बिया के स्टार नोवाक जोकोविच ने अपने-अपने मुकाबलों में जीत हासिल करते हुए साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के चौथे दौर में प्रवेश कर लिया है। महिला एकल वर्ग के तीसरे दौर में शनिवार को केर्बर ने रूस की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा को मात देकर बाहर का रास्ता दिखाया।

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, टूर्नामेंट क 21वीं सीड केर्बर को शारापोवा को हराने में केवल 64 सेकेंड का समय लगा। उन्होंने प्रतिबंध समाप्ति के बाद अपना पहला ग्रैंड स्लैम खेल रहीं शारापोवा को सीधे सेटों में 6-1, 6-3 से हराया।

साल 2016 में ऑस्ट्रेलियन ओपन जीत चुकीं केर्बर ने कहा कि मेरी इस कोर्ट से काफी यादें जुड़ी हैं। मेरे लिए यह काफी खास है और आपके साथ यह और भी खास बन जाता है।

इस स्टार की बेटी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम, खूब हो रही वायरल

इसके अलावा, पुरुष एकल वर्ग में वर्ल्ड नम्बर-12 जोकोविच ने अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखते हुए तीसरे दौर में स्पेन के एल्बर्ट रामोस विनोलास को मात दी। छह बार ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताब जीत चुके जोकोविच ने दो घंटे 21 मिनट तक चले मैच में वर्ल्ड नम्बर-23 को सीधे सेटों में 6-2, 6-3, 6-3 से मात दी।

मैच के दौरान जोकोविच अपनी घुटने की चोट के दर्द के कारण एक समय पर पस्त होकर जमीन पर लेट गए थे। हालांकि, प्राथमिक जांच के बाद उन्हें ठीक महसूस हुआ और उन्होंने फिर से खेल में वापसी की। फ्रांस की कैरोलिन गार्सिया ने बेलारूस की एलियाकसैंड्रा सासनोविक को तीसरे दौर में 6-3, 5-7, 6-2 से मात देकर चौथे दौर में कदम रखा।

Blind World Cup Final, Ind Vs Pak Live: पाकिस्तान के 307 के जवाब में भारत की दमदार बल्लेबाजी

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।