Home खेल , ‘कोच 2 साल से कर रहा Rape’ – नाबालिग वालीबाल...

, ‘कोच 2 साल से कर रहा Rape’ – नाबालिग वालीबाल खिलाड़ी का आरोप

39
0

[object Promise]

चंडीगढ़ : वालीबाल के एक कोच द्वारा अपनी ही खिलाड़ी से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आने के बाद खेल जगत के लोग स्तब्ध हैं। पीड़िता ने जाटूसाना थाने में कोच के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। आरोपी कोच फरार है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। जिला के ग्रामीण पृष्ठभूमि की यह 17 साल की लड़की वालीबॉल की नैशनल खिलाड़ी है।

उसका आरोप है कि उसके कोच गौरव देशवाल ने उसके साथ कई बार जान से मारने की धमकी देकर रेप किया है। यह सिलसिला नवंबर 2016 से चल रहा था। लड़की ने आखिर में साहस जुटाकर आपबीती परिजनों को बताई तो कोच व उसकी सहायक महिला खिलाड़ी के खिलाफ लड़की ने पोक्सो एक्ट व धमकी देने का केस दर्ज करवाया है।

पीड़ित खिलाड़ी के अनुसार कोसली का रहने वाला गौरव देशवाल उसका वालीबॉल कोच है। उसने कोसली में निजी खेल एकैडमी खोली हुई है। जिसके माध्यम से वह उसके संपर्क में आई। 2016 में एक प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए कोच देशवाल उसे गुरुग्राम लेकर गया था। उसके साथ सोनीपत की खिलाड़ी भी थी।

पीड़िता का आरोप है कि एक होटल में जब वे रुके तो कोच ने महिला खिलाड़ी को दूसरे कमरे में भेज दिया और उसे अपने कमरे में रुकवाकर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसे खेल से बेदखल व जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वह चंडीगढ़ व रोहतक भी ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। कोच देशवाल हाल ही में उसे एक और प्रतियोगिता में ले जाने के लिए कह रहा था लेकिन उसने मनाकर दिया।

उसके मना करने पर परिजनों ने जब यह कहा कि यह तेरे भविष्य का सवाल है और तुझे प्रतियोगिता में जाना चाहिए। इतना सुनकर लड़की फूट-फूटकर रोने लगी और सारा सच परिजनों को बता दिया। परिजन उसे लेकर पहले तो एस.पी. राजेश दुग्गल से मिले और फिर बीती रात को कोच गौरव देशवाल व सहयोगक त्र्ता खिलाड़ी के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया। ‘

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।