Home खेल पांड्या ने भी बदला अपना लुक, क्या आपको पसंद आया !

पांड्या ने भी बदला अपना लुक, क्या आपको पसंद आया !

31
0

[object Promise]

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अपनी हेयर स्टाइल को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. पांड्या किसी नई सीरीज से पहले अपने बालों का लुक जरूर बदलते हैं. आईपीएल से पहले पांड्या ने अपनी नई हेयरस्टाइल की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.

[object Promise]
हेयरस्टाइल की तस्वीरें

इसके साथ ही पांड्या ने कैप्शन में लिखा, ”माय स्टाइल मास्टर, आलिम हाकिम. फैन्स को भी हार्दिक पंड्या का यह नया लुक काफी पसंद आ रहा है और वह कमेंट्स में पांड्या की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

इस नए लुक की फोटो को महज एक घंटे के अंदर ही 124,087 लाइक्स मिल चुके हैं. बता दें कि हार्दिक पांड्या से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली और युवराज सिंह भी मशहूर हेयर डिजाइनर आलिम हाकिम से हेयर कट करा चुके हैं. इस सीजन में तीनों ही खिलाड़ी एक नए लुक के साथ आईपीएल का आगाज करेंगे.

[object Promise]
हेयरस्टाइल की तस्वीरें

हार्दिक पांड्या इस साल भी मुंबई इंडियंस टीम की तरफ से चौकों-छक्कों की बरसात करते नजर आएंगे. पांड्या को मुंबई की टीम ने इस साल नीलामी से पहले ही रिटेन कर लिया था. पिछले कुछ सीजनों से पांड्या मुंबई के लिए लगातार बेहतर प्रदर्शन करते आ रहे हैं.

[object Promise]
हेयरस्टाइल की तस्वीरें

इस साल आईपीएल से पहले पांड्या आउट ऑफ फॉर्म नजर आ रहे हैं. दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर पहले टेस्ट मैच को छोड़ दिया जाए तो बाकी के दो टेस्ट मैचों में पांड्या बेअसर साबित हुए थे. वहीं, वो वनडे और टी20 मैचों में भी बुरी तरह फ्लॉप रहे. ऐसे में, मुंबई टीम मैनेजमेंट और फैन्स आईपीएल से पहले पांड्या की फॉर्म में वापसी की दुआ कर रहे होंगे. पांड्या के फॉर्म में नहीं होने से टीम को काफी नुकसान हो सकता है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।