Home State news उग्र भीड़ का पुलिस स्टेशन पर हमला, इंस्पेक्टर और कांस्टेबल जमकर की...

उग्र भीड़ का पुलिस स्टेशन पर हमला, इंस्पेक्टर और कांस्टेबल जमकर की पिटाई !

45
0

[object Promise]

हैदराबाद । कैमरे में कैद वीडियो के अनुसार, आंध्र प्रदेश में एक चैंकाने वाली घटना सामने आई है जिसमें पुलिस स्टेशन के भीतर ही सब इंस्पेक्टर और कांस्टेबल की पिटाई की गई है। दरअसल, बुधवार शाम नेल्लोर जिले के पुलिस स्टेशन में जमा हुई भीड़ ने वहां के कांस्टेबल और इंस्पेक्टर को जमकर पीटा। पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई है।

लोगों की भीड़ पुलिस स्टेशन के बंद गेट को जबरन खोल परिसर में घुस गई। भीड़ में काफी नाराजगी व गुस्सा था क्योंकि सब इंस्पेक्टर ने तीन लोगों को रापुरु पुलिस स्टेशन पूछताछ के लिए बुलाया था और उन्हें पीटा था। नेल्लौर पुलिस थाना में स्थानीय व्यक्ति को नशे में ड्राइविंग के लिए गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद देर शाम इन लोगों ने पुलिस थाने पर हमला कर दिया। इस हमले में चार जवान घायल हैं। पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि लक्ष्मण राव ने पिच्चाईयाह, लक्ष्मम्मा और कनकम्मा को रवि की शिकायत पर बुलाया था। उसने उन सबको पीटा। जिसके बाद उनके परिजन और स्थानीय लोग पुलिस स्टेशन गए और गुस्से में सब-इंस्पेक्टर को पीट दिया।

डिप्टी सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस राम बाबू ने स्थानीय रिपोर्टरों से बताया, ‘भीड़ ने पुलिस स्टेशन पर हमला किया और सब इंस्पेक्टर लक्ष्मण राव को खींचकर बाहर ले गए और उनकी पिटाई की। सब इंस्पेक्टर के सिर पर चोट है वहीं 3 कांस्टेबल भी जख्मी हैं। इन्हें अस्पताल भेजा गया है।‘ उन्होंने आगे बताया कि हम इस मामले की जांच करेंगे और पता लगाएंगे कि इस पूरी घटना के लिए जिम्मेवार कौन है। दोषी को दंडित किया जाएगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।