Home State news करंट लगने से “गाय” की मौत,ग्रामीणों ने बताया बिजली “विभाग की लापरवाही”

करंट लगने से “गाय” की मौत,ग्रामीणों ने बताया बिजली “विभाग की लापरवाही”

41
0

[object Promise]

कांडी- आज सुबह से दिन भर मौसम खराब रहा। रीझिम वर्षा होती रही। वर्षा के फुहारों से जन-जीवन प्रभावित रहा। इसी रिमझिम वर्षा में कांडी निवासी-राजकुमार चंद्रवंशी की एक दुधारू गाय की मौत हो गयी। उक्त घटना प्रखण्ड कार्यालय के सामने मुख्यमार्ग से पश्चिम तरफ दिन-गुरुवार को तकरीबन तीन बजे की है।

गाय की मौत के कारण ग्रामीणों ने बताया कि बिजली खम्भा से लगे स्टेप में अर्थ लेने से गाय की मौत हो गयी।उस स्टेप तार के पास गाय बांधी हुई थी।किसी प्रकार से स्टेप में गाय सट गयी। कांपती गाय की स्थिति को देख ग्रामीणों की भीड़ लग गयी। ग्रामीणों ने लाठी-डंडे के सहारे स्टेप से गाय को अलग कर दिया,किन्तु गाय का जीवन नहीं बच सका।

ग्रामीणों ने बिजली विभाग की लापरवाही भी बताया। स्टेप के आस-पास वर्षा के कारण गीली मिट्टी में करंट आ रहा था। ग्रामीणों ने भी करंट महसूस किया। ग्रामीणों को साफ तौर पर कहना था कि बिजली विभाग ने जैसे-तैसे कार्य को कर दिया है। यहाँ के लोग मरे या मवेशी उससे कोई लेना-देना नहीं है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।