Home State news कांग्रेसी नेता-अजय दुबे ने फीता काट कर क्रिकेट टूर्नामेंट मैच का किया...

कांग्रेसी नेता-अजय दुबे ने फीता काट कर क्रिकेट टूर्नामेंट मैच का किया उदघाटन

41
0

[object Promise]

कांडी-प्रखण्ड क्षेत्र के ग्रामपंचायत-लमारी कला के नौताला खेल मैदान में क्रिकेट टूर्नामेंट मैच का आयोजन किया गया है। इस आयोजन में मुख्य अतिथि के रुप में कोंग्रेस पार्टी के युवा नेता व समाजसेवी-अजय दुबे जी रहे।अजय दुबे ने फीता काट कर मैच का उद्घाटन किया। उदघाटन के बाद उपस्थित लोगों को संबोधित किया।

साथ ही कहा कि खेल खेलने से शारीरिक विकास ही नहीं बल्कि मानसिक विकास भी होता है।युवाओं में खेल के प्रति आकर्षित होने व जज्बा होने चाहिए। साथ ही कहा कि हर सामाजिक कार्य में आप सबों के साथ मैं हूँ।युवा ही हमारे देश की शान,जान व ताकत हैं।

हर कष्ट पर खरा उतरने जैसे कई मुख्य बातें भी कही गई।बताते चलें कि बनकट व सरकोनी के बीच मैच खेला गया।सरकोनी टीम की जीत पांच विकेट से हुई। मैच आकर्षक ऑर रोमांचक था।दर्शक प्रसन्न मुद्रा में खेल देखते हुए दिख रहे थे।

मौके पर-जीप सदस्य-हसन रजवार,संतु सिंह,अमरजीत सिंह,रौशन सिंह,विक्की सिंह,विपुल सिंह,अनिल प्रजापति सहित काफी संख्या में दर्शक उपस्थित थे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।