Home State news कांडी : तिन दामाद मिल दो महिला समेत पांच लोगों को किया...

कांडी : तिन दामाद मिल दो महिला समेत पांच लोगों को किया घायल

55
0

[object Promise]

रिपोर्टर – विवेक चौबे

कांडी – प्रखण्ड क्षेत्र अंतर्गत चटनीया पंचायत के ग्राम-घोड़दाग़ निवासी-राजेश रजवार,लालेश्वर रजवार,लालमुनि रजवार,पिता-रामसूरत रजवार सहित दो महिलाओं को गांव के बीच स्थित तीन मुहान चौक पर तीन अपराधियों की तरह तिनों ने मिलकर पीट कर पांच लोगों को घायल कर दिय। यह घटना लगभग दिन रविवार 3:00 बजे की है। राजेश रजवार व अन्य को पीटने के साथ साथ चाकू भी मारे जाने की खबर मिल रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अपराधी ग्राम-गवरवा ,पो-पुरहे,थाना-मझिआंव निवासी- प्यारी रजवार जो जिला सिपाही गढ़वा में तैनात है।

हद तो तब हो गई ,जब प्यारी ने पुलिसीया रौब दिखाते हुए देशी कट्टा भी तान दिया ऑर बीच गांव में रौब दिखाने लगा। तभी गांव में अपरातफरी का महौल पैदा हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार दमदुआ ने चाकू भी लाया हुआ था और प्रहार भी किया। जब गांव के लोगों ने देखा कि बहुत ही हद हो रहा है तो उनलोगों को खदेरा गया तो तिनों के दो बाइक था जो छोड़ कर भाग निकले। लेकिन रात में एक बाइक को लेकर भागने में सफल रहे लेकिन दुसरे बाइक को ग्रामीणों के द्वारा पकड़ कर तोड़ा गया ऑर पुलिस को सूचना दे कर बाइक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस के द्वारा बाइक को जब्त कर थाना ले लाया गया।

वहीं इस घटना पर कांडी थाना प्रभारी- विजय कुमार सिंह ने बताया कि चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है ऑर मामले को जांच करते हुए कार्यवाई तेज कर दिया गया है।  बता दें कि अपराधी -प्यारी रजवार उक्त गांव के दामादुआ था।उक्त गांव निवासी-नरेश रजवार का दामाद था। प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त तीनों अपराधियों के द्वारा बेरहमी से लालमुनि रजवार,लालेश्वर रजवार,राजेश रजवार सहित दो महिला को भी पीटा गया ।

क्या कहते हैं जिला परिषद

वंही जिला परिषद- हसन रजवार ने बताया कि रामसूरत रजवार व नरेश रजवार दोनों सगे भाई हैं।दोनों के बीच एक कुआं से फसल सींचने का झगड़ा चल रहा था।इस पर नरेश रजवार ने अपने दामाद को बुला कर पिटवाया । ग्रामीणों को गुस्सा तब आया, जब प्यारी जो एक सिपाही में है वो देशी पिस्टल से हमला करने का रौब दिखाने लगा। तब सभी अपराधियों को ग्रामीणों द्वारा खदेड़ा गया। वहीं चार घायलों को मझिआंव रेफरल अस्पताल में इलाज कर घर ले लाया गया है ,वहीं एक को गंभीर स्थिति में गढ़वा जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।