Home State news कार्यकर्ताओं के साथ थाली बजाकर शाह की रैली का तेजस्वी, राबड़ी और...

कार्यकर्ताओं के साथ थाली बजाकर शाह की रैली का तेजस्वी, राबड़ी और तेज प्रताप ने किया विरोध

75
0

[object Promise]

पटना। बिहार में इस साल के अंत में होने वाले संभावित विधानसभा चुनाव को लेकर अब करीब सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावी मोड में नजर आने लगी हैं। रविवार को भाजपा के नेता और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार के लोगों के लिए वर्चुअल रैली करेंगे, वहीं इस रैली के विरोध में राजद के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जमकर थाली बजाई। पटना स्थित पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी आवास के बाहर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी , विधानसभा मे विरोधी दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव और उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव अपने समर्थको के साथ सड़क पर उतरे और जम कर थाली बजायी।

इस क्रम में तेजस्वी ने केन्द्र और राज्य सरकार पर मजदूरों के साथ दूसरे दर्जे के नागरिक की तरह का व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि पूरे देश में करीब 12 करोड़ मजदूर सड़क पर हैं।

तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा, प्रचार के लिए एक एलईडी स्क्रीन पर औसत खर्च 20,000 रुपये। भाजपा की आज की रैली में 72 हजार एलईडी स्क्रीन लगाए गये है मतलब 144 करोड़ सिर्फ एलईडी स्क्रीन पर खर्च किए जा रहे है। श्रमिक एक्सप्रेस का किराया 600 रुपये था वो देने ना सरकार आगे आयी और न ही भाजपा। इनकी प्राथमिकता गरीब नहीं बल्कि चुनाव है। इसके अलावे राजद के कई नेताओं ने भी अपने घरों से बाहर निकले और थाली बजाई।

[object Promise]

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।