Home State news जानिये कैसे फिर हुई गुजरात में नोटों की बारिश

जानिये कैसे फिर हुई गुजरात में नोटों की बारिश

51
0

[object Promise]

वलसाड. सब पैसे की माया है और कार्यक्रमों में नोट उड़ाना कोई नई बात नहीं है। ऐसी खबरों में गुजरात का नाम अक्सर सामने आता है। इस बार फिर गुजरात में एक और ऐसी ही घटना हुई। यहां के वलसाड जिले में आयोजित एक चैरिटी प्रोग्राम में में लोगों ने करीब 50 लाख रुपये बरसा दिए। लोक गायक गीता और ब्रिजदान गाधवी यहां अपनी प्रस्तुति दे रहे थे।

इस दौरान लोगों ने दोनों पर 10, 200 और 500 के नोट बरसाए। कलवाडा गांव के सरपंच आशीष पटेल की ओर से ये कार्यक्रम जालाराम मानव सेवा ट्रस्ट के लिए एंबुलेंस खरीदने की खातिर पैसा इकट्ठा करने के लिए किया गया था।

पटेल ने बताया कि इस दौरान जो भी पैसा आएगा वह सब ट्रस्ट को दान में दिया जाएगा। अभी तक करीब 50 लाख रुपये इकट्ठा किए जा चुके हैं। इससे पहले गुजरात के ही नवसारी में आयोजित एक कार्यक्रम ने खूब चर्चा बटोरी थी। उस वक्त देश नोटबंदी के बाद नकदी संकट से जूझ रहा था। तब एक म्यूजिकल इवेंट में गायकों पर करीब 40 लाख रुपये की बारिश हुई थी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।