Home State news थाना परिसर में होली को लेकर की गई शांति समिति की बैठक

थाना परिसर में होली को लेकर की गई शांति समिति की बैठक

47
0

[object Promise]

संवाददाता-विवेक चौबे

कांडी(गढ़वा) : थाना परिसर में होली को लेकर शांति समिति की बैठक की गई।बैठक की अध्यक्षता थाना प्रभारी-दीपक कुमार ने की।उन्होंने तमाम उपस्थित गणमान्य लोगों से अपना परिचय व्यक्त कर आग्रह किया है कि होली शांतिपूर्ण व सौहार्द्रपूर्ण तरीके से मनाएं।

यदि किसी प्रकार के कोई असामाजिक तत्व विध्न डालने का कोशिश करे तो फौरन सूचना दें।साथ ही दीपक कुमार ने कहा कि शराब ही किसी अप्रिय घटना की मुख्य जड़ है।वहीं प्रखण्ड विकास पदाधिकारी-गुलाम समदानी ने कहा कि होली के रंग में रंग कर भाईचारगी दिखाएं।

जैसे पूर्वजों से होली मनाते आ रहे हैं ठीक उसी प्रकार बिना कोई विवाद के होली मनाएं। वहीं प्रखण्ड 20 सूत्री अध्यक्ष-रामलला दुबे ने कहा कि सभी जनप्रतिनिधियों से आग्रह करते हुए कहा कि सभी पंचायत में शांतिपूर्ण तरीके से नशामुक्त होकर होली मनाएं।उन्होंने कहा कि लगभग 75% शराब की वजह से दंगा-फसाद आदि होता है।

साथ ही कहा कि आदर्श आचार संहिता के दायरे में रहकर नियम का पालन करते हुए होली धूमधाम से मनाएं।बैठक अविर के साथ संपन्न हुई।उपस्थित लोगों ने एक दूसरे को जमकर अविर लगाया।

मौके पर-मुखिया-रामजी यादव चटनियां,कृष्णा दास रानाडीह,विनोद प्रसाद कांडी,उप मुखिया-अजीज अंसारी,भाजपा मंडल अध्यक्ष-श्रीकांत पाण्डेय,पतीला मुखिया प्रतिनिधि-गुड्डू सिंह,प्रमुख प्रतिनिधि-सत्येंद्र कुमार पांडेय उर्फ पिंकू पाण्डेय,रामलखन चंद्रवंशी-सरकोनी मुखिया प्रतिनिधि-नीरज सिंह,खरौंधा मुखिया प्रतिनिधि-मुन्ना ठाकुर,पंचायत समिति प्रतिनिधि-संतोष कुमार,नक्की इमाम खान,ददन कुमार साह,प्रभु प्रसाद मेहता,सुरीन टुड्डू,रविंसन मुंडारी,विकास उपाध्याय सहित काफी संख्या में ग्रामीण भी उपस्थित थे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।