Home State news नव पदस्थापित एसडीएम ने किया पदभार ग्रहण

नव पदस्थापित एसडीएम ने किया पदभार ग्रहण

43
0

[object Promise]

रिपोर्ट अजय कुमार

(डेहरी ऑन सोन) नव पदस्थापित अनुमंडल पदाधिकारी लाल ज्योति नाथ साहदेव ने गुरुवार को अपना पदभार ग्रहण किया। उन्हें निवर्तमान अनुमंडल पदाधिकारी गौतम कुमार ने अपना पदभार सौंपा। पदभार ग्रहण करने के पश्चात नव पदस्थापित अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि निष्पक्ष चुनाव कराना उनका जवाबदेही है और आगामी लोकसभा के चुनाव को पूरी निष्पक्षता है पारदर्शिता के साथ संपन्न कराया जाएगा। उन्होंने बताया कि अनुमंडल क्षेत्र में विधि व्यवस्था बनाए रखना उनकी पहली प्राथमिकता है।

जनता के सहयोग के बिना कोई भी कार्य सफल नहीं होता है अतः डिहरी के लोगों से सहयोग लेकर शहर के विकास के कार्य को दिशा देने एवं विधि व्यवस्था बनाए रखने का कार्य करेंगे । मौके पर निवर्तमान अनुमंडल पदाधिकारी गौतम कुमार ने कहा कि डिहरी की जनता हमेशा सहयोग की भावना रखती है और डिहरी आकर उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला है और कोई अनुभव भी प्राप्त हुए हैं वह जहां भी जाएंगे यहां से प्राप्त अनुभवों को अपने जीवन में उतारने एवं उसे अपनाने का कार्य करेंगे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।