Home State news “पुल निर्माण” कार्य “गुणवत्ता पूर्ण” नहीं : मीना देवी

“पुल निर्माण” कार्य “गुणवत्ता पूर्ण” नहीं : मीना देवी

100
0

[object Promise]

रिपोर्ट विवेक चौबे

कांडी(गढ़वा)- प्रखण्ड क्षेत्र के मुखिया संघ अध्यक्ष सह सरकोनी पंचायत मुखिया-मीना देवी ने जिला अधिकारी गढ़वा, कार्यपालक अभियंता व अनुमंडल पदाधिकारी गढ़वा को ज्ञापन लिखते हुए बताया है कि कांडी प्रखण्ड क्षेत्र अंतर्गत सुप्रसिद्ध सतबहिनी झरना तीर्थ स्थल में झरना के ऊपर पुल निर्माण का कार्य कराया जा रहा है।

मिना देवी ने पुल निर्माण में सही गुणवत्ता से कार्य नहीं करने का आरोप लगाया है।कहा कि पुल निर्माण कार्य सही गुणवत्ता से नही होने के कारण पुल व मंदिर दोनों को क्षति होने का संभावना है।उक्त विषय पर पत्र में लिखा गया है कि ठिकेदार से बात करने पर धमकी देने का आरोप है। वहीं तीनों विभागों को पत्र लिखते हुए यह भी कहा गया है कि कार्य होने के समय कोई भी सरकारी कर्मचारी या अधिकारी उपस्थित नहीं रहते हैं ना हीं गुणवत्ता की जांच होती है। जब इस विषय पर संबंधित जेई से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि अभी तक ऐसा कोई कार्य गलत नहीं हुआ है और ना हीं होने दिया जाएगा,क्योंकि यह कार्य एक प्रसिद्ध तीर्थ स्थल पर किया जा रहा है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।