Home State news युवक ने फेंकी स्याही CM मनोहर लाल खट्टर पर

युवक ने फेंकी स्याही CM मनोहर लाल खट्टर पर

41
0

[object Promise]

चंडीगढ़. हरियाणा के हिसार में गुरुवार को एक युवक ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर स्याही फेंक दी, जिससे सार्वजनिक कार्यक्रम में हंगामा मच गया.

इस घटना से उनकी सुरक्षा को लेकर भी सवाल पैदा हो गये. एक युवक ने नारेबाजी शुरू कर दी और इसके बाद खट्टर के साथ के सुरक्षाकर्मी के साथ उसकी हाथापाई हुई.

बाद में उसे स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया. ज्यादातर स्याही सुरक्षाकर्मी पर गिरी लेकिन कुछ स्याही खट्टर के चेहरे और बालों पर गिरी. खट्टर को अपनी जेब से रुमाल निकालकर चेहरा पोंछते देखा गया.

यह घटना गुरुवार को हिसार में प्रदेश सरकार के एक रोडशो के पहले हुई. खट्टर ने बाद में कार्यक्रम में भाग लिया और राज्य के वित्त मंत्री अभिमन्यु के साथ एक खुली जीप में सवार हुए.

हिरासत में लिये जाने के पहले युवक ने नारेबाजी की और दावा किया कि वह इंडियन नेशनल लोकदल का कार्यकर्ता है. हिसार रेंज के महानिरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि युवक को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।