Home State news सगाई में नहीं खिलाई चिकन करी, मेहमानों ने युवक को उतारा मौत...

सगाई में नहीं खिलाई चिकन करी, मेहमानों ने युवक को उतारा मौत के घाट

51
0

हैदराबाद में हत्या का हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां सगाई समारोह में रिश्तेदारों को चिकन करी न खिलाने पर एक शख्स को मौत के घाट उतार दिया गया।

सोमवार को मृतक की पहचान दूल्हे के चचेरे भाई अनवर के रूप में हुई है। वहीं समारोह में मेहमानों और मेजबानों के बीच हुई इस हाथापाई में एक और व्यक्ति भी घायल हो गया।

घटना के बाद पुलिस ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ IPC की धारा 302, 147, 148 और 307 के तहत हुसैनी आलम थाने में केस दर्ज किया है।

वारदात रात के लगभग 1 बजे की है। जब वेटर्स ने समारोह में आए अशफाक और उसके दोस्तों को चिकन करी परोसने से इनकार कर दिया। इसी दौरान जब अनवर ने झगड़े में हस्तक्षेप किया और अशफाक ने अपने भाई और कुछ अन्य लोगों के साथ उसपर हमला कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, इस झगड़े में कुल 8 लोग शामिल थे, जिनमें से 4 लोगों पर अनवर को मारने का आरोप है। पुलिस का कहना है कि कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं बाकी लोगों को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।