Home State news सनसनीखेज खुलासा : पटना की यह डाॅन लेडी ‘खादी से लेकर खाकी’...

सनसनीखेज खुलासा : पटना की यह डाॅन लेडी ‘खादी से लेकर खाकी’ तक करती थी लड़कियां की होम सप्लाई

54
0

[object Promise]

पटना । एक पीड़ित लड़की ने पटना के गांधी मैदान थाने में अपनी शिकायत से सनसनी मचा दी है। इस डाॅन लेडी का पति लूटपाट गैंग का सरगना तो था ही लेकिन पत्नी भी लेडी डॉन निकली। पटना के ‘पांडव गिरोह’ के सरगना संजय की पहली पत्नी प्रतिमा सिंह की। पटना पुलिस ने रंगदारी वसूलने के एक मामले में उसे गिरफ्तार किया है। उसकी गिरफ्तारी के बाद एक लड़की ने उसपर देह व्यापार का धंधा करने का आरोप लगाया है। डाॅन लेडी की मानें तो प्रतिमा के ग्राहकों में राजनेताओं से लेकर बड़े अफसर व पुलिसवाले तक अनेक रसूखदार शामिल रहे हैं।

शिकायत करने वाली लड़की कहा है कि प्रतिमा पटना के एक्जीबिशन रोड स्थित जुबेदा काम्पलेक्स के अपने फ्लैट संख्या 304 में देह व्यापार का धंधा करती रही थी। उसके पास कई रसूखदार लोग अपनी हवस की आग बुझाने आते थे। यही नहीं, वह खादी से लेकर खाकी तक लड़कियां की होम सप्लाई भी करती थी। पीड़ित लड़की के मुताबिक वह पटना के शास्त्रीनगर थाना इलाके के एक अपार्टमेंट में अपनी मां और परिवार के साथ रहती थी। किसी तरह उसकी मां का परिचय प्रतिमा से हुआ। इसके बाद वह घर आई और उनलोगों से घुल-मिल गई। उसने उसे अपने फ्लैट पर उसकी छोटी बेटी के साथ खेलने के लिए बुलाया।

पीड़ित लड़की के अनुसार जब वहां गई तो प्रतिमा ने उसे पीने के लिए चाय दी। चाय पीने के बाद उसे नींद आने लगी और वह बेहोश हो गई। जब नींद खुली तो उसे मनीष ने एक वीडियो दिखाया, जिसमें वह किसी मर्द के साथ अंतरंग अवस्था में दिख रही थी। उस वीडियो का भय दिखाकर प्रतिमा उसका शोषण करने लगी। उसने बताया कई ऐसी लड़कियां भी उसके जाल में फंस चुकी थीं, जिसका वह नाजायज फायदा उठाती थी। वह बात नहीं मानने पर वीडियो को सोशल साइट पर डालने की धमकी देती थी। इसके कारण लड़कियां मुंह नहीं खोल पाती थीं। वह देह व्यापार करने के लिए लड़कियों को जबरन नशीली दवाइयां और इंजेक्शन देती थी।

लड़की के अनुसार इसके अलावा प्रतिमा स्मैक, गांजा, हेरोइन आदि नशीली वस्तुओं का भी कारोबार करती है। उसके फ्लैट में काफी मात्रा में यह सब रखा रहता था। जब उसे प्रतिमा की गिरफ्तारी के बारे में जानकारी हुई तो उसने हिम्मत कर पुलिस के पास अपनी शिकायत दर्ज कराई। इस बाबत गांधी मैदान थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है। गौरतलब है कि प्रतिमा को गांधी मैदान थाने की पुलिस ने शुक्रवार को उसके फ्लैट से रंगदारी वसूलने के मामले में दो सहयोगियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।