Home State news सपना चौधरी पर्दे की दुनिया में धूम मचाने के बाद अब राजनीति...

सपना चौधरी पर्दे की दुनिया में धूम मचाने के बाद अब राजनीति में भी धूम मचायेंगी ?

50
0

[object Promise]

नई दिल्ली. मशहूर हरियाणवी लोक कलाकार सपना चौधरी पर्दे की दुनिया में धूम मचाने के बाद अब राजनीति में भी अपना भाग्य आजमाना चाहती हैं. सपना चौधरी कांग्रेस के लिए प्रचार करना चाहती हैं. सपना शुक्रवार को दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय पहुंची और वहां मौजूद नेताओं से मुलाकात की. कांग्रेस मुख्यालय पहुंची सपना ने बताया कि वह सोनिया गांधी और राहुल गांधी से बहुत प्रभावित है और आने वाले समय में वह पार्टी के लिए प्रचार कर सकती हैं.

sapna_

कांग्रेस मुख्यालय पहुंचने के बाद सपना ने संवाददाताओं से कहा, ‘मुझे सोनिया जी, राहुल जी और प्रियंका जी बहुत अच्छी लगती हैं. मैं उनसे मिलने आई थी लेकिन उनसे नहीं मिल पाई. आने वाले समय में मैं उनसे जरूर मिलूंगी.’

यह पूछे जाने पर कि क्या वह कांग्रेस में शामिल होंगी तो उन्होंने कहा, ‘मैं राजनीति में नहीं आऊंगी. मैं पार्टी के लिए प्रचार कर सकती हूं.’ कांग्रेस के एक पदाधिकारी ने कहा कि सपना चौधरी ने पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की है. वह कांग्रेस से प्रभावित हैं और खासकर हरियाणा में पार्टी बढ़ते ग्राफ को वह भी महसूस कर रही हैं. पार्टी सूत्रों के मुताबिक, सपना चौधरी को हरियाणा में कांग्रेस के चुनाव-प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है.

[object Promise]
sapnajpg

सपना चौधरी एक हरियाणवी गायिका, डांसर और अभिनेत्री है. वह टीवी रियलिटी शो बिग बॉस-11 में भी हिस्सा ले चुकी हैं और सपना ने नानू की जानू, भांगओवर और वीरे की वेडिंग जैसी कुछ फिल्मों में आइटम सॉंग भी किए हैं. ‘आंख्या का काजल’ गाने से सपना को एक नई पहचान मिली है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।