Home State news सुनहरा मौका, खरीदिए पेट्रोल-डीजल और पाइए मुफ्त में बाइक-लैपटॉप!

सुनहरा मौका, खरीदिए पेट्रोल-डीजल और पाइए मुफ्त में बाइक-लैपटॉप!

39
0

[object Promise]

भोपाल। पेट्रोल या डीजल खरीदिए और बाइक, लैपटॉप, एयर कंडिशनर या वॉशिंग मशीन मुफ्त में हासिल करने का सुनहरा मौका पाइए। जी हां, मध्य प्रदेश में पेट्रोल पंप मालिकों ने इस तरह के लुभावने ऑफर दे रखे हैं। अपनी बिक्री को बनाए रखने और कारोबार में टिके रहने के लिए पेट्रोल पंप मालिक यह ऑफर दे रहे हैं।

बता दें कि मध्य प्रदेश में पेट्रोल और डीजल पर सबसे ज्यादा वैट लगता है, जो कि देशभर में सबसे महंगे राज्यों की श्रेणी में माना जाता है। तेल की कीमत में बड़ा अंतर होने की वजह से ट्रक ऑपरेटर और कमर्शल वीइकल मध्य प्रदेश के बजाए राज्य की सीमा के पार वाले इलाकों में तेल भराने को प्राथमिकता देते हैं। यहां तक कि स्थानीय लोग भी राज्य के पेट्रोल पंपों की बजाए एमपी बॉर्डर के करीब स्थित पेट्रोल पंपों का रुख कर रहे हैं।

ये लुभावने ऑफर दे रहे हैं पेट्रोल पंप मालिक
उन्होंने साथ ही कहा,  5 हजार लीटर तेल खरीदने पर मोबाइल, साइकल और कलाई घड़ी का ऑफर दिया जा रहा है। वहीं, 15 हजार लीटर खरीदने पर अलमारी, सोफा सेट या 100 ग्राम सिल्वर कॉइन का ऑफर है। 25 हजार लीटर डीजल खरीदने पर ग्राहकों को ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन, 50 हजार लीटर डीजल पर स्प्लिट एसी या लैपटॉप और 1 लाख लीटर डीजल खरीदने पर हम स्कूटर या मोटरसाइकल का ऑफर दे रहे हैं।

उनका कहना है कि नए ऑफर के बाद बिक्री में इजाफा हुआ है। छूट हासिल करने के लिए ड्राइवर 100 लीटर पेट्रोल खरीद रहे हैं। एक पेट्रोल पंप मालिक मनोज अरोड़ा का कहना है , श्शिवपुरी और अशोकनगर जैसे सीमावर्ती जिलों के 125 पेट्रोल पंप मालिक डीजल के दाम में 5 रुपये प्रति लीटर का अंतर होने की वजह से मुश्किल में हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।