Home उत्तर प्रदेश निलंबित शिक्षक को अभिलेखों से छेड़छाड़ करते पकड़ने बाले पत्रकार को दी...

निलंबित शिक्षक को अभिलेखों से छेड़छाड़ करते पकड़ने बाले पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी

58
0

[object Promise]

पीलीभीत। गुंडागर्दी पर आमादा निलंबित शिक्षक, पत्रकार का मोबाइल छीना व जान से मारने की दी धमकी।गंभीर आरोपों में शासन से निलंबित चल रहा शिक्षक सुशील प्रजापति मंगलवार को  अपने विद्यालय में मौजूद था।और वह उच्च प्राथमिक विद्यालय वैजूनगर, गजरौला में सुशील प्रजापति कर रहा था विद्यालय अभिलेखों से छेड़छाड़।

तभी वहां मौके पर पहुंचे पत्रकार सुशील जायसवाल ने खींचा फोटो तो भड़क गया निलंबित शिक्षक सुशील प्रजापति ने पत्रकार का मोबाइल लूट लिया और पत्रकार को धमकाते हुए  रिपोर्ट लिखवाने पर दी हत्या कर देने की धमकी ।भ्रष्टाचार में निलंबित बीएसए डॉ. इन्द्रजीत प्रजापति का रिश्तेदार है  और वह दबंग किस्म का है जिससे पत्रकार को जान का खतरा है ।

निलंबित शिक्षक सुशील प्रजापति  के खिलाफ पत्रकार  ने गजरौला थाने में दी  लूट व हत्या की धमकी की तहरीर दी लेकिन गजरौला पुलिस ने नहीं लिखी एफआईआर,जिसको लेकर जिले भर के पत्रकारों में भारी आक्रोश है  जिसके लिए पत्रकार करेंगे आंदोलन।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।