Home उत्तर प्रदेश अखिलेश का योगी पर निशाना, कहा- CM का ‘मैं हिंदू हूं’ जैसे...

अखिलेश का योगी पर निशाना, कहा- CM का ‘मैं हिंदू हूं’ जैसे शब्दों को सदन में बोलना गलत

58
0

[object Promise]

लखनऊः सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने समाजवादी कार्यालय में दुबई मुशायरे-2018 की डीवीडी रिलीज की। रिलीज के मौके पर अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में योगी सरकार पूरी तरह फेल है।
नंबर प्लेट की जगह ‘बॉस’ ‘पापा’ और ‘राम’ लिखना पड़ेगा महंगा
CM को सोचकर करनी चाहिए बात: अखिलेश 
अखिलेश ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को यह सोच कर बात करनी चाहिए कि वह उत्तर प्रदेश के सीएम हैंं। मुख्यमंत्री का ‘मैं हिंदू हूं’ जैसे शब्दों को सदन में बोलना गलत है। वहीं मायावती के समर्थन की बात पर अखिलेश यादव ने कहा कि हमने बुआ का सम्मान हमेशा किया है और करते रहेंगे।

विकास के मुद्दे पर बोले अखिलेश 
विकास के मुद्दे पर बात करते हुए अखिलेश ने कहा कि सैफई में बिजली आने पर सीएम को ना जाने किस बात की दिक्कत है। सीएम खुद बताएं कि उन्होंने गोरखपुर में मुख्यमंत्री बनने के बाद 1 साल के अंदर कितने सर्विस स्टेशन बनवाए हैं?
सीलिंग मुद्दे पर केजरीवाल चिंतित, PM मोदी और राहुल गांधी को लिखा खत
हमारे रवैयों को औरंगजेब रवैया बताती है सरकार 
उन्होंने कहा कि सरकार हमारे रवैयों को औरंगजेब रवैया बताती है। सरकार बताए कि गोरखपुर में बच्चों की मौत ऑक्सीजन की कमी से हो गई यह रवैया कैसा था। यह बच्चों की मां से पूछा जाए तब सीएम को पता चलेगा कि औरंगजेब कौन हैं।

दुबई मुशायरे-2018 की डीवीडी रिलीज 
बता दें कि अखिलेश यादव ने समाजवादी कार्यालय में दुबई मुशायरे-2018 की डीवीडी रिलीज की। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस तरह के मुशायरे देश के बाहर, देश की संस्कृति को बढ़ाने का काम करते हैं। इससे अन्य देश के लोगों को भी हमारे देश की संस्कृति के बारे में पता चलता है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।