Home उत्तर प्रदेश अखिलेश के सरकारी बंगले में मिली तोड़ फोड़

अखिलेश के सरकारी बंगले में मिली तोड़ फोड़

43
0

लखनऊ। कभी आलीशान महल की तरह दिखने वाला उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव का सरकारी बंगला अब खंडहर की तरह दिख रहा है। अखिलेश ने इसे अपने मुख्यमंत्री रहते ही बनवाया था। राज्य संपत्ति विभाग के सूत्रों का कहना है कि इसको भव्य रूप देने और साज सज्जा में 42 करोड़ रुपये खर्च किये गए थे। जाने के बाद या जाने से पहले इस बंगले में तोड़फोड़ की गई इस बाॅत की जानकारी अभी नही मिली है। लेकिन बताया जा रहा है जो तोड़ फोड़ हुई है उससे काफी नुकसान हुआ है।

ज्ञात हो कि अखिलेश यादव ने आवंटित बंगला दो जून को खाली कर दिया था। आज बंगला की चाबी राज्य संपत्ति विभाग को सौंपी गई। जब राज्य संपत्ति विभाग के कर्मचारी बंगला में अंदर घुसे तो वह हैरत में पड़ गए। बंगले में लगे फ्लोर टाइल्स, मार्बल समेत कई जगह फर्श टूटी पड़ी मिली। छत और दरवाजों पर भी हथौड़ा चला गया है। यहां तक इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड तक को नहीं बख्शा। उसे भी उखाड़ दिया गया है। अब राज्य सम्पत्ति के अधिकारी दबी जुबान पर कह रहे है कि खाली करने से गुस्साए अखिलेश यादव ने स्वंय अपनी हसरत भरी इस इमारत में लगी महंगी और विदेशी टाइल्स को तुड़वा दिया होगा। अब यह जाॅच का विषय है कि आखिर सरकारी सम्पत्ति का ऐसा दुरूप्रयोग किसने किया। कही अखिलेश यादव को बदनाम करने के लिए तो ऐसा नही किया गया।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।