Home उत्तर प्रदेश अटल अस्थि कलश यात्रा के कुशीनगर पहुंचते ही उमड़ा जनसैलाब

अटल अस्थि कलश यात्रा के कुशीनगर पहुंचते ही उमड़ा जनसैलाब

42
0

[object Promise]
उपेन्द्र कुशवाहा
पडरौना,कुशीनगर : जिले की मझना नाले के पुल पर शुक्रवार को अटल अस्थि कलश यात्रा के पहुंचते ही नम आंखों से लोगों ने श्रद्धांजलि दी। सांसद राजेश पांडेय व भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश शाही अस्थि कलश रखे वाहन में पीछे खड़ा होकर चल रहे थे। मझना नाले पर यह यात्रा साढे तीन बजे के करीब पहुंची।
जिले की सीमा में प्रवेश के बाद सुकरौली और हाटा में लोगों ने अस्थि कलश यात्रा को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस यात्रा के इंतजार में लोग घंटों बारिश में खड़ा होकर इंतजार करते रहे। हाटा विधायक पवन कुमार केडिया, सुकरौली मंडल अध्यक्ष बाबूनंदन सिंह, सुकरौली मंडल महामंत्री ज्ञानविक्रम सिंह की अगुवाई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्व. अटल जी के अस्थि कलश फूलों की बारिस कर श्रद्धांजालि दी। हाटा के बाद कसया, साखोपार व पडरौना तक लोग कलश यात्रा के इंतजार में थे। पडरौना से नेबुआ नौरंगिया, खड्डा होते हुए यह यात्रा गुरली रमगढ़वा में महराजगंज जिले में प्रवेश करेगी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।