Home उत्तर प्रदेश अपनी लैला के लिए ओवैसी के बाप-दादाओं ने ताजमहल बनवाया : वसीम

अपनी लैला के लिए ओवैसी के बाप-दादाओं ने ताजमहल बनवाया : वसीम

52
0

[object Promise]

लखनऊ। शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने एक वीडियो जारी कर ओवैसी बंधुओं को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि ओवैसी के बाप-दादाओं ने अपनी लैला के लिए ताजमहल बनवाया था। वसीम रिजवी ने कहा, “यह मुगलों की औलादें कहती हैं कि उनके पूर्वजों ने हिंदुस्तान पर 800 साल तक राज किया। मुगल बादशाह नहीं, लुटेरे थे, जिन्होंने हिंदुस्तानियों को बंधक बनाकर उनके साथ जुल्म और ज्यादती की। इन मुगलों ने हिंदुस्तान को चारमीनार और लालकिला बनाकर दिया। मंदिरों को तोड़कर जामा मस्जिदें बनवाईं और ओवैसी के बाप-दादाओं ने अपनी लैला के लिए ताजमहल बनवाया है। इन लोगों ने आखिर हिंदुस्तान के लिए क्या बनवाया है?”

रिजवी ने कहा, “हिंदुस्तान का इतिहास 800 साल पुराना नहीं है, बल्कि इससे भी पहले का है। हिंदुस्तान राम की धरती है, राम का देश है। अयोध्या, काशी, मथुरा और हरिद्वार में मस्जिदें हिंदुओं की उदारवादिता है। क्या कभी मक्का जैसी जगहों पर मंदिर बनवाए जा सकते हैं? यह मुस्लिम कट्टरपंथियों का असली चेहरा है, जिसके कारण पूरी दुनिया कट्टरपंथी विचारधारा से दहशत में है।”

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।